प्रमुख टी20 टूर्नामेंट का हुआ ऐलान, वीरेंदर सहवाग और इरफ़ान पठान भी खेलेंगे

इरफ़ान  पठान इस लीग के पिछले सीजन में भी खेले थे
इरफ़ान पठान इस लीग के पिछले सीजन में भी खेले थे

पहले सीजन की सफलता के बाद, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) 20 सितंबर से 10 अक्टूबर 2022 तक दूसरे सीज़न के साथ वापस आया है, जिसमें 4 निजी स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी शामिल होंगी। वीरेंदर सहवाग, इरफान पठान और यूसुफ पठान आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलेंगे। लीग का दूसरा सीजन ओमान के मस्कट में खेला जाना है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीज़न में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, अन्य क्रिकेट देशों के पूर्व क्रिकेटरों को भारत, एशिया और रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड का प्रतिनिधित्व करने वाली 3 टीमों में विभाजित किया गया था। दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों ने क्रिकेट के दिग्गजों को एक-दूसरे के खिलाफ स्पर्धा में पसीना बहाते हुए देखा था।

लीग की तरफ से जारी एक प्रेस रिलीज के अनुसार वीरेंदर सहवाग ने कहा कि मुझे क्रिकेट के मैदान में रहना पसंद है। मैं लीजेंड्स क्रिकेट लीग के पहले सीज़न को खेलने से चूक गया लेकिन सीज़न 2 के साथ मैदान में वापस जाना बहुत अच्छा होगा।

इरफ़ान पठान ने कहा कि यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैं सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलकर एक्शन में वापस आऊंगा। इस बार कुछ नया भी होने वाला है, तो मैं वास्तव में ओमान जाने के लिए उत्सुक हूं। उनके भाई युसूफ पठान ने कहा कि अभ्यास आपको परिपूर्ण बनाता है। मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एक्शन पैक्ड सीजन 2 के लिए अपने शॉट्स को पूरा कर रहा हूं। जनवरी में मजा आ रहा था, और मैं सितंबर के लिए तैयार हो रहा हूं।

पिछले साल की तरह इस बार भी रवि शास्त्री इस लीग के कमिश्नर होंगे। शास्त्री का कहना है कि दिग्गजों का कार्निवल वापस आ गया है। इसमें दुनिया भर के क्रिकेटर एक साथ दिखाई देंगे। इन खिलाड़ियों ने अपने करियर में क्रिकेट के लिए काफी योगदान दिया है। मैं इनको लीग के दूसरे सीजन में खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूँ।

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now