सुरेश रैना की टीम को मिली सिर्फ एक रन से हार, श्रीसंत ने आखिरी ओवर में की जबरदस्त गेंदबाजी

जैक कैलिस की टीम को मिली जीत (Photo Credit - Legends League Cricket)
जैक कैलिस की टीम को मिली जीत (Photo Credit - Legends League Cricket)

लेजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) के आठवें मुकाबले में जैक कैलिस की अगुवाई वाली गुजरात जायंट्स ने अर्बनाइजर्स हैदराबाद को एक रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 193 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में अर्बनाइजर्स हैदराबाद की टीम 7 विकेट खोकर 192 रन ही बना पाई और मुकाबला हार गई। एस श्रीसंत को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

गुजरात जायंट्स के कप्तान जैक कैलिस ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया लेकिन टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सिर्फ 11 रन के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। कप्तान जैक कैलिस खुद 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद क्रिस गेल और रिचर्ड लेवी ने पारी को आगे बढ़ाया। लेवी ने सिर्फ 19 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 49 रन बनाए और गेल ने 26 गेंद पर 29 रनों की पारी खेली। निचले क्रम में रजत भाटिया ने 20 गेंद पर नाबाद 39 रन बनाकर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। स्टुअर्ट बिन्नी ने 28 रन देकर 2 विकेट लिए।

हैदराबाद के कप्तान सुरेश रैना हुए फ्लॉप

टार्गेट का पीछा करने उतरी अर्बनाइजर्स हैदराबाद की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और सिर्फ 8 रन के स्कोर पर ही मार्टिन गप्टिल पवेलियन लौट गए। इसके बाद ड्वेन स्मिथ ने धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 39 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 50 रन बनाए। कप्तान सुरेश रैना सिर्फ 13 रन ही बना पाए। मिडिल ऑर्डर में पीटर ट्रेगो ने 25 गेंद पर 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 59 रन बनाकर टीम की मैच में वापसी कराई। हालांकि आखिरी ओवर में श्रीसंत ने बेहतरीन गेंदबाजी करके अपनी टीम को एक रन से जीत दिला दी। उन्होंने 3 ओवरों में 28 रन देकर 2 विकेट लिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता