रज्जाक की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे ढेर हुई हरभजन सिंह की टीम, CSK के पूर्व ऑलराउंडर का बेहतरीन प्रदर्शन

साउदर्न सुपर स्टार की बेहतरीन जीत (Photo Credit - LLC 2023)
साउदर्न सुपर स्टार की बेहतरीन जीत (Photo Credit - LLC 2023)

लेजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) के 9वें मुकाबले में रॉस टेलर की अगुवाई वाली साउदर्न सुपर स्टार्स ने हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की कप्तानी वाली मणिपाल टाइगर्स को 5 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपाल टाइगर्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 124 रन ही बना पाई, जवाब में साउदर्न सुपर स्टार्स ने इस टार्गेट को 19.4 ओवर में ही 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पवन नेगी को उनके बेहतरीन ऑलराउंड परफॉर्मेंस ( 2 विकेट एवं 25 रन) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया, जो सही साबित नहीं हुआ। महज 14 रन तक ही दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। रॉबिन उथप्पा 11 और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ सिर्फ 2 रन ही बना सके। मिडिल ऑर्डर में हैमिल्टन मस्काद्जा ने 26 रन बनाए। हालांकि मोहम्मद कैफ सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। टीम ने 81 रन तक ही 5 विकेट गंवा दिए थे लेकिन एंजेलो परेरा ने 34 गेंद पर नाबाद 47 रन बनाकर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। साउदर्न सुपर स्टार्स की तरफ से अब्दुर रज्जाक ने सिर्फ 18 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं जोहान बोथा और पवन नेगी ने भी 2-2 विकेट चटकाए।

जेसी रायडर और उपुल थरंगा ने दी टीम को बेहतरीन शुरुआत

टार्गेट का पीछा करने उतरी साउदर्न सुपर स्टार्स की शुरुआत काफी अच्छी रही। जेसी रायडर और उपुल थरंगा की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े। दोनों ही बल्लेबाजों ने 30-30 रन बनाए। इसके बाद निचले क्रम में पवन नेगी ने 11 गेंद पर नाबाद 25 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। श्रीवत्स गोस्वामी भी 16 गेंद पर 19 रन बनाकर नाबाद रहे। मणिपाल की तरफ से इमरान खान और प्रवीण गुप्ता ने 2-2 विकेट लिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता