Create

भारतीय दिग्गज हुए बुरी तरह फ्लॉप और टीम की करारी हार, अफगानिस्तान के बल्लेबाज की छक्कों से भरी धुआंधार पारी

इंडिया महाराजास की लगातार दूसरी हार, दिग्गज खिलाड़ियों ने किया निराश
इंडिया महाराजास की लगातार दूसरी हार, दिग्गज खिलाड़ियों ने किया निराश
reaction-emoji
Narender

Legends Cricket League के चौथे मुकाबले में एशिया लायंस ने इंडिया महाराजास को 36 रनों से हराया और दूसरी जीत दर्ज की। एशिया लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193-4 का स्कोर बनाया और इसके जवाब में इंडिया महाराजास की टीम 20 ओवरों में 157-8 का स्कोर ही बना पाई।

इंडिया महाराजास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और स्टुअर्ट बिन्नी ने पहली ही गेंद पर तिलकरत्ने दिलशान को आउट भी किया। रोमेश कालुविथाराना भी कुछ खास नहीं कर पाए। हालांकु उपुल थरंगा ने पहले मोहम्मद यूसुफ (24 गेंदों में 26 रन) के साथ 78 और फिर असगर अफगान के साथ 56 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। आउट होने से पहले थरंगा ने 45 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। अंत में अफगान ने भी तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली और एशिया लायंस के स्कोर को 193-4 तक पहुंचाया।

अफगान ने नाबाद रहते हुए 28 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्कों की मदद से 69 रन बनाए। मिस्बाह उल हक भी 7 गेंदों में 7 रन बनाकर नाबाद रहे। इंडिया महाराजास के लिए अमित भंडारी ने 2, अविष्कर साल्वी और स्टुअर्ट बिन्नी ने एक-एक विकेट लिया।

194 रनों का पीछा करते हुए इंडिया महाराजास की शुरुआत बेहद खराब रही। नमन ओझा (4) और एस बद्रीनाथ (9) के विकेट टीम ने काफी जल्दी गंवा दिए। वसीम जाफर ने जरूर 25 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 35 रन बनाए। इसके बाद यूसुफ पठान (19 गेंदों में 21 रन) और स्टुअर्ट बिन्नी (14 गेंदों में 25 रन, 2 चौके और 2 छक्के) भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए और गलत समय पर आउट हुए। अविष्कर साल्वी (13 गेंदों में 14 रन) ने बड़े शॉट खेलने का प्रयास किया।

अंत में मनप्रीत गोनी ने 21 गेंदों में एक चौके और 4 छक्कों की मदद से 35* रन बनाए, लेकिन उनके रन सिर्फ हार के अंतर कम करने के ही काम आए। इंडिया महाराजास ने 20 ओवर में 157-8 का स्कोर ही बनाया। मोहम्मद कैफ, नमन ओझा, पठान और बिन्नी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने काफी निराश किया। एशिया लायंस के लिए नुवान कुलसेकरा, मोहम्मद रफीक और असगर अफगान ने 2-2 विकेट लिए। शोएब अख्तर और दिलहारा फर्नान्डो ने एक-एक विकेट लिया।


Edited by Narender
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...