Create
Notifications

प्रमुख टी20 टूर्नामेंट भारत के इन 6 शहरों में खेला जाएगा

कुल छह शहरों का चयन इसके लिए किया गया है
कुल छह शहरों का चयन इसके लिए किया गया है
निरंजन

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) ने घोषणा की है कि लीग का दूसरा सीजन छह भारतीय शहरों में खेला जाएगा, जिसमें कोलकाता, लखनऊ, दिल्ली, जोधपुर, कटक और राजकोट मैचों की मेजबानी करेंगे। टूर्नामेंट के लिए तय तिथियां 17 सितंबर 2022 से 8 अक्टूबर 2022 तक हैं।

लीग का पहला सीजन इस साल जनवरी में मस्कट में तीन टीमों इंडिया महाराजा, वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लायंस के बीच खेला गया था और इसमें सात गेम शामिल थे। सीज़न 2 में प्रारूप में चार फ़्रैंचाइज़ी स्वामित्व वाली टीमें होंगी। लीग के दूसरे सीजन में 15 मैच होंगे और ये इन छह शहरों में खेले जाएंगे।

दुनिया भर से 60 से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है। हम आने वाले हफ्तों में और अधिक प्रतिष्ठित खिलाड़ियों को शामिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। सीज़न के ड्राफ्ट इवेंट के लिए कुल पूल 100 खिलाड़ियों का होगा।

टूर्नामेंट के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा कि लीग के सीज़न 2 के आसपास कई सकारात्मक विकास हो रहे हैं, क्रिकेट के महान अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों का एक बार फिर से खेलना अलग और सुखद अहसास देगा। भारतीय स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के अवसर पर सौरव गांगुली द्वारा एक विशेष मैच खेलने की पुष्टि ने प्रशंसकों के बीच और उत्साह पैदा कर दिया है।

टूर्नामेंट के सीईओ ने कहा है कि हम जल्द ही टीम चयन मानदंड के साथ मैचों के पूर्ण कार्यक्रम और प्रारूप की घोषणा करेंगे। हम प्रमुख क्रिकेट प्रमोटरों और प्रमुख व्यापारिक घरानों के साथ चर्चा के अंतिम चरण में हैं, जो फ्रेंचाइजी के मालिक के रूप में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। जल्द ही घोषणाएं की जाएंगी। हम अपने प्रशंसकों को एक शानदार अनुभव और आकर्षक मनोरंजन प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

गौरतलब है कि पिछले सीजन की तुलना में इस सीजन टूर्नामेंट में ज्यादा लीजेंड्स लीग क्रिकेट में ज्यादा दिग्गज देखने को मिलेंगे। भारतीय दर्शकों को मनोरंजन का एक बेहतरीन अवसर मिलेगा।


Edited by निरंजन

Comments

Fetching more content...