Create
Notifications

केविन पीटरसरन ने छक्कों की बारिश करते हुए खेली तूफानी पारी, शतक से चूकने के बावजूद टीम को दिलाई धमाकेदार जीत

केविन पीटरसन ने खेली तूफानी पारी
केविन पीटरसन ने खेली तूफानी पारी
Narender
visit

Legends League Cricket के 5वें मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स ने एशिया लायंस को 7 विकेट से हराते हुए दूसरी जीत दर्ज की। एशिया लायंस की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 149-7 का स्कोर ही बना पाई। वर्ल्ड जायंट्स ने इस स्कोर को 13 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। केविन पीटरसन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

वर्ल्ड जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और उनके गेंदबाजों ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। एशिया लायंस ने अपने सलामी बल्लेबाज टी दिलशान (17) और सनथ जयसूर्या (3) के विकेट 5वें ओवर तक गंवा दिए थे। उपुल थरंगा और असगार अफगान ने पारी को संभालते हुए 43 रनों की साझेदारी की। मिस्बाह उल हक (21 गेंदों में 18 रन), रोमेश कालुवितारना (23 गेंदों में 26 रन) तेजी से खेलने में कामयाब नहीं हुए। इसके अलावा टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए।

इसी वजह से वो 20 ओवर के बाद 149-7 का स्कोर ही बना पाई। उनके लिए असगर अफगान ने 26 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 41 रन बनाए। उन्होंने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। वर्ल्ड जायंट्स के लिए रयान साइडबॉटम, मोर्ने मोर्कल ने 2-2 विकेट लिए, ब्रेट ली, मोंटी पनेसर और केविन ओ'ब्रायन ने एक-एक विकेट लिया।

150 रनों का पीछा करने उतरी वर्ल्ड जायंट्स ने हर्षल गिब्स का विकेट जल्दी गंवा दिया था। हालांकि केविन पीटरसन ने छक्कों की बारिश करते हुए तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 38 गेंदों में 9 चौके और 7 छक्कों की मदद से 86 रन बनाए। वो जरूर शतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने अपनी टीम को जीत के करीब ला दिया। अंत में वर्ल्ड जायंट्स ने 13 ओवर में 3 विकेट खोकर इस स्कोर को हासिल कर लिया।

केविन ओ'ब्रायन (24 गेंदों में 31* रन, तीन चौके और एक छक्का) और ब्रैड हैडिन (एक गेंद में 4* रन , एक चौका) नाबाद लौटे। एशिया लायंस के लिए मुथैया मुरलीधरन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए और नुवान कुलसेकरा को एक विकेट मिला।


Edited by Narender
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now