Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने खेली तूफानी पारी, रविन्द्र जडेजा और शमी की घातक गेंदबाजी

ऋषभ पन्त ने धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
ऋषभ पन्त ने धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
reaction-emoji
Naveen Sharma

लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच के दूसरे दिन स्टंप्स तक भारतीय टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 80 रनों का स्कोर बनाया। भारतीय टीम (Indian Team) के पास अभी कुल 82 रनों की बढ़त है। श्रीकर भरत (KS Bharat) 31 और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) 9 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारतीय टीम ने पहली पारी 8 विकेट पर 246 रन के स्कोर पर ही घोषित कर दी थी।

भारतीय पारी घोषित होने के बाद दूसरे दिन बैटिंग के लिए लीसेस्टरशायर की टीम आई। उनके ओपनर बल्लेबाज सैमुएल एवांस महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। इस टीम के लिए खेल रहे भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा काउंटी फॉर्म को बरकरार रखने में नाकाम रहे और बिना खाता खोले शमी का शिकार बन गए।

इसके बाद कुछ और भी विकेट गिरे। इस बीच ऋषभ पन्त ने अपनी क्लास दर्शाई और कुछ आकर्षक शॉट जड़े। उन्होंने भारतीय टीम के गेंदबाजों का सामना करते हुए तेज बैटिंग की और 87 गेंद पर 76 रनों की पारी खेली। इस दौरान पन्त के बल्ले से 14 चौके और 1 छक्का आया। लीसेस्टरशायर को 200 के पार पहुंचाने में पन्त की पारी सहायक साबित हुई। इस तरह टीम 244 रन बनाकर आउट हुई। भारतीय टीम की तरफ से शमी और रविन्द्र जडेजा को 3-3 विकेट मिले। उनके अलावा शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज को भी 2-2 विकेट मिले।

जवाब में दूसरी पारी में खेलते हुए भारतीय टीम के लिए शुभमन गिल और श्रीकर भरत ओपन करने के लिए आए। दोनों ने मिलकर अच्छी बैटिंग की। भारतीय टीम का पहला विकेट 62 रन के कुल स्कोर गिल के रूप में गिरा। गिल 38 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। पहली पारी में नाबाद 70 रन बनाने वाले भरत ने इस बार भी धाकड़ बैटिंग की और स्टंप्स तक 31 रन बनाकर नाबाद थे। उनके साथ हनुमा विहारी 9 रन बनाकर खड़े थे। भारतीय टीम का स्कोर 1 विकेट पर 80 रन है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...