Create
Notifications

विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, जडेजा की शानदार पारियां, चेतेश्वर पुजारा फिर हुए फ्लॉप

विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली
विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

लीसेस्टरशायर (LEI) के खिलाफ अभ्यास मैच के तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में खेलते हुए भारतीय टीम (Indian Team) ने जबरदस्त बैटिंग की। टीम इंडिया ने स्टंप्स तक 7 विकेट पर 364 रनों का स्कोर बनाया। रविन्द्र जडेजा 56 और मोहम्मद सिराज 1 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

दिन की शुरुआत में हनुमा विहारी के रूप में भारतीय टीम ने अपना दूसरा विकेट गंवाया। वह 20 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उनके बाद श्रीकर भरत भी 43 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद श्रेयस अय्यर और जडेजा ने अच्छी बैटिंग की। अय्यर 62 रन बनाकर चलते बने। शार्दुल ठाकुर ने भी 28 रन बनाए। विराट कोहली ने क्रीज पर आने के बाद आकर्षक शॉट जड़े। विराट कोहली ने जमकर अभ्यास किया और जसप्रीत बुमराह की एक गेंद पर अपर कट से छक्का भी जड़ा। कोहली अपनी पारी में 67 रन बनाकार आउट हो गए।

उधर जडेजा ने भी अपनी पारी में बेहतरीन शॉट जड़े और फिफ्टी जड़ने में सफल रहे। हालांकि चेतेश्वर पुजारा फ्लॉप रहे और 22 रन पर आउट हो गए। दिन का खेल समाप्त होने तक जडेजा 56 और सिराज 1 रन बनाकार क्रीज पर थे। हैरान करने वाली बात यह थी कि रोहित शर्मा बैटिंग के लिए नहीं आए। 7 खिलाड़ी आउट हो गए लेकिन रोहित बैटिंग के लिए नहीं आए। देखना होगा कि अंतिम दिन रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं या नहीं। भारतीय टीम ने स्टंप्स तक 7 विकेट पर 364 रन बनाए हैं और उनके पास कुल 366 रनों की बढत है। पहली पारी की तुलना में दूसरी पारी में धाकड़ बैटिंग हुई है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...