Create
Notifications

शुभमन गिल की शानदार पारी, अभ्यास मैच हुआ ड्रॉ

शुभमन गिल ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली
शुभमन गिल ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) और लीसेस्टरशाय (LEI) के बीच चार दिवसीय वॉर्म अप मैच ड्रॉ हो गया। लीसेस्टरशायर की टीम 367 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 4 विकेट पर 219 रन बना पाई और मुकाबला ड्रॉ समाप्त हो गया। भारतीय टीम के लिए यह अच्छा अभ्यास मैच रहा।

अंतिम दिन भारतीय टीम ने 7 विकेट पर 364 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी। लीसेस्टरशायर की टीम को 367 रनों का लक्ष्य मिला। यहाँ भी भारतीय टीम के कुछ बल्लेबाज बल्लेबाजी करने के लिए आई। अभ्यास मैच में ऐसा होता है कि विपक्षी टीम के बल्लेबाज अभ्यास के लिए आ सकते हैं। भारतीय टीम के अभ्यास के लिए ही यह मैच आयोजित किया गया था।

भारत के बल्लेबाज शुभमन गिल लीसेस्टरशायर के लिए खेलने को मैदान पर आए और धाकड़ बैटिंग की। गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली। वह 62 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। उनके अलावा हनुमा विहारी भी बैटिंग के लिए आए लेकिन वह खास नहीं पर पाए। विहारी 26 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। लुईस किम्बर ने अर्धशतक जमाया और 58 रन बनाकर नाबाद रहे। लीसेस्टरशायर का स्कोर 4 विकेट पर 219 था और मैच ड्रॉ हो गया। भारत के लिए अश्विन ने दूसरी पारी में 2 विकेट झटके। शार्दुल ठाकुर और जडेजा ने 1-1 विकेट झटके।

भारतीय टीम के बल्लेबाजों के लिए यह वॉर्म अप मैच अच्छा रहा। ऋषभ पन्त, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, जडेजा आदि बल्लेबाजों ने रन बनाए। हालांकि चेतेश्वर पुजारा दो पारियां खेलकर फ्लॉप रहे। उनके बल्ले से रन नहीं निकले।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...