Create
Notifications

ऋद्धिमान साहा की तरह मेरे साथ भी अन्याय हुआ लेकिन किसी ने भी उस पर बात नहीं की, पूर्व विकेटकीपर का बड़ा बयान

Australia v India: 3rd Test: Day 3
Australia v India: 3rd Test: Day 3
सावन गुप्ता
visit

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) मामले को लेकर लगातार कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज सैय्यद किरमानी (Syed Kirmani) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से साहा के साथ अन्याय हुआ है, वैसा उनके साथ भी हुआ था लेकिन किसी ने भी उस पर बात नहीं की।

दरअसल ऋद्धिमान साहा को भारतीय टेस्ट टीम ड्रॉप कर दिया गया है। इसके बाद साहा ने कई बड़े आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें संन्यास लेने के लिए कह दिया था। वहीं बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी थी। इसके बाद साहा ने कुछ चैट शेयर किए थे, जिसमें उन्हें जर्नलिस्ट द्वारा धमकी दी गई थी।

इसको लेकर कई दिग्गजों ने साहा का सपोर्ट किया था। वीरेंदर सहवाग समेत कई क्रिकेटरों ने कहा था कि साहा को उस पत्रकार का नाम बताना चाहिए ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई हो। हालांकि साहा ने नाम बताने से इंकार कर दिया है।

मेरे बारे में भी अखबारों में गलत रिपोर्ट छापी गई थी - सैय्यद किरमानी

वहीं 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य सैय्यद किरमानी ने अब एक चौंकाने वाला बयान दिया है। स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा,

ऋद्धिमान साहा को कड़ी चुनौती मिल रही है। कई सारे युवा प्लेयर हैं जो आईपीएल और लिमिटेड ओवर्स में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। साहा दुखी हैं लेकिन हर एक क्रिकेटर को इस तरह की चीजों से गुजरना पड़ता है। हमें नहीं पता है कि सेलेक्शन कमेटी और टीम मैनेजमेंट प्लेयर्स के बारे में क्या सोचते हैं। मेरे साथ भी अन्याय हुआ था लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करता है।

सैय्यद किरमानी के मुताबिक कई बार ऐसा हुआ जब पत्रकारों ने उनके खिलाफ झूठी बातें लिखीं लेकिन कभी उन्हें क्रॉस चेक नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि स्लिप में कैच किसी और ने ड्रॉप किया लेकिन फोटो मेरी छापी गई कि किरमानी ने कैच ड्रॉप किया है या स्टंपिंग मिस की है।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now