Create

भारत में होने वाले अहम टूर्नामेंट के लिए 80 खिलाड़ियों ने की खेलने की पुष्टि

डेनियल विटोरी ने भी टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि कर दी है
डेनियल विटोरी ने भी टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि कर दी है

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) ने घोषणा की है कि लगभग 80 अंतरराष्ट्रीय और भारतीय खिलाड़ियों ने लीग के दूसरे सत्र में भाग लेने के लिए अपनी उपलब्धता को प्रतिबद्ध किया है। वे जल्द ही मुंबई में होने वाले ड्राफ्टिंग इवेंट में फ्रेंचाइजी द्वारा लेने के लिए उपलब्ध होंगे।

खिलाड़ियों का कुल पूल अब दुनिया भर के 10 देशों के 85 खिलाड़ियों का है। जिन खिलाड़ियों ने अब पुष्टि की है वे हैं डेनियल विटोरी (न्यूजीलैंड), रसेल अर्नोल्ड (श्रीलंका), फिडेल एडवर्ड्स (वेस्टइंडीज), रिकार्डो पॉवेल (वेस्टइंडीज), टिनो बेस्ट (वेस्टइंडीज), निक कॉम्पटन (इंग्लैंड), रयान साइडबॉटम (इंग्लैंड), फिल मस्टर्ड (इंग्लैंड), जेड डर्नबैक (इंग्लैंड), रिचर्ड लेवी (इंग्लैंड), हैमिल्टन मसाकाद्जा (जिम्बाब्वे), वर्नन फिलेंडर (दक्षिण अफ्रीका), दिमित्री मस्केरेनहास (इंग्लैंड), समित पटेल (इंग्लैंड), जॉन मूनी (आयरलैंड), नवरोज मंगल (अफगानिस्तान), मनविंदर बिस्ला (भारत), अमित भंडारी (भारत), रजत भाटिया (भारत), सुदीप त्यागी (भारत)।

टूर्नामेंट के कमिशनर रवि शास्त्री ने कहा कि लीग को लेकर काफी उत्साह है, यह सभी के लिए उत्साहजनक अनुभव होने जा रहा है, चाहे प्रशंसक हों या खिलाड़ी, सभी के पास लाइफ टाइम अनुभव होगा।

टूर्नामेंट के सीईओ ने कहा कि खिलाड़ियों का पूल हर रोज बढ़ रहा है, हम उम्मीद करते हैं कि फ्रैंचाइजी के पास चुनने के लिए लगभग 110 खिलाड़ी होंगे, ड्राफ्टिंग इवेंट के दौरान यह एक रोमांचक मुकाबलाई होने वाला है। हम उनकी पसंद के खिलाड़ियों को चुनते समय बहुत सारे इनोवेशन लाए हैं। हर फ्रेंचाइजी को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुनने का मौका मिलेगा। प्लेइंग 11 में चार खिलाड़ी अनिवार्य रूप से भारतीय होंगे। मुंबई में हम जल्दी ही एक ड्राफ्ट इवेंट की घोषणा करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले सीजन टूर्नामेंट का आयोजन ओमान के मस्कट में किया गया था। वहीँ इस साल टूर्नामेंट भारत में ही आयोजित हो रहा है। दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, जोधपुर, राकोट और कटक में मुकाबले आयोजित किये जाने हैं।

Edited by निरंजन
Be the first one to comment