Create

वीरेंदर सहवाग के फ्लॉप खेल के बाद भी टीम की लगातार दूसरी जीत, हरभजन की टीम को मिली हार

सहवाग की टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की
सहवाग की टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की
reaction-emoji
Naveen Sharma

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के तीसरे मैच में गुजरात जायंट्स ने 2 विकेट से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए मणिपाल टाइगर्स ने 8 विकेट पर 120 रनों का मामूली स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए गुजरात ने अठारहवें ओवर में 8 विकेट पर 121 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर मणिपाल टाइगर्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। गुजरात के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के इस निर्णय को सही साबित कर दिया। शिवाकांत शुक्ला और स्वप्निल असनोडकर क्रमशः 11 और 5 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद तातेंदा तैबू भी 1 रन बनाकर चलते बने। पिछले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले मोहम्मद कैफ अच्छी शुरुआत करने के बाद 24 रन बनाकर चलते बने। यहाँ से एक के बाद एक विकेट गिरे। रविकांत शुक्ला सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 32 रन बनाए। कप्तान हरभजन सिंह ने भी 18 रनों की पारी खेली। इस तरह मणिपाल ने 8 विकेट पर 120 रनों का मामूली स्कोर बनाया। गुजरात के लिए अशोक डिंडा और तिलकरत्ने दिलशान ने 2-2 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए गुजरात की टीम भी अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही। कप्तान वीरेंदर सहवाग 1 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद तिलकरत्ने दिलशान बिना खाता खोले आउट हो गए। केविन ओ'ब्रायन और पार्थिव पटेल ने तीसरे विकेट के लिए 43 रन जोड़े। इस बीच पटेल 34 और केविन ओ'ब्रायन 23 रन बनाकर चलते बने। लेंडल सिमंस और थिसारा परेरा ने प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। दोनों क्रमशः 12 और 22 रन बनाकर आउट हो गए। अंततः ग्रीम स्वान ने दो चौके जड़ते हुए 9 रन बनाए। इस तरह गुजरात की टीम ने अठारहवें ओवर में 8 विकेट पर 121 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...