Create

वीरेंदर सहवाग फिर से हुए फ्लॉप लेकिन दूसरे ओपनर ने शतक जड़कर टीम को जिताया

केविन ओ
केविन ओ'ब्रायन ने धमाकेदार अंदाज में बैटिंग की
Naveen Sharma

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए इंडिया कैपिटल्स की टीम को 3 विकेट से पराजित कर दिया। कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए इस मैच में पहले बैटिंग कर इंडिया कैपिटल्स ने 7 विकेट पर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए गुजरात ने 19वें ओवर में 7 विकेट पर 180 रन बनाकर मैच जीत लिया।

गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और गेंदबाजों ने धाकड़ गेंदबाजी की। हैमिल्टन मसाकाद्जा और सोलोमन मीर ने क्रमशः 7 और 9 रन बनाए। उनके अलावा कप्तान जैक्स कैलिस खाता भी नहीं खोल पाए। सुहैल शर्मा भी अपना खाता नहीं खोल पाए। इस स्थिति में दिनेश रामदीन ने 31 रन बनाकर टीम को सहारा प्रदान करने का प्रयास किया। इस बीच एश्ले नर्स ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 41 गेंद में शतक जड़ दिया। वह 43 गेंद में 103 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम का स्कोर 7 विकेट पर 179 रन पहुंचा दिया। उन्होंने 9 छक्के और 8 चौके जमाए। गुजरात के लिए रयाद इमरित और थिसारा परेरा ने 2-2 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए गुजरात ने कप्तान वीरेंदर सहवाग का विकेट गंवा दिया। वह 6 रन बनाकर चलते बने। यहाँ से पार्थिव पटेल और केविन ओ'ब्रायन ने अर्धशतकीय भागीदारी की और टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया। पटेल 13 गेंद में 24 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद यशपाल सिंह और ओ'ब्रायन ने मिलकर एक और भागीदारी की। केविन ओ'ब्रायन ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए शतक जमा दिया। वह 61 गेंद में 106 रन बनाकर आउट हुए। यशपाल ने 21 रन बनाए। अंततः गुजरात ने उन्नीसवें ओवर में 7 विकेट पर 180 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। प्रवीन ताम्बे ने इंडिया कैपिटल्स के लिए 3 विकेट झटके।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Fetching more content...