युसूफ पठान ने खेली एक और तूफानी पारी, टीम को मिली अंतिम ओवर में जीत

भीलवाड़ा की टीम ने अंतिम ओवर में जीत दर्ज की
भीलवाड़ा की टीम ने अंतिम ओवर में जीत दर्ज की

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दूसरे मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स ने मणिपाल टाइगर्स को 3 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए मणिपाल ने 7 विकेट पर 153 रन बनाए। जवाबी पारी में खेलते हुए भीलवाड़ा ने दो गेंद शेष रहते 7 विकेट पर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया।

भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर मणिपाल टाइगर्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। यह निर्णय सही भी साबित हुआ। मणिपाल की टीम के ओपनर बल्लेबाज रविकांत शुक्ला और स्वप्निल असनोदकर क्रमशः 1 और 2 रन बनाकर आउट हुए। कोरी एंडरसन बिना खाता खोले गोल्डन डक पर चलते बने। इन सबके बीच मोहम्मद कैफ एक छोर पर टिक गए। उनके साथ ततेंदा तैबू ने 16 और प्रदीप साहू ने 30 रनों की उपयोगी पारियां खेली। कैफ ने 59 गेंदों का सामना करते हुए 73 रनों की पारी खेली। इस तरह मणिपाल टाइगर्स ने 7 विकेट पर 153 रन बनाए। भीलवाड़ा के लिए फिडेल एडवर्ड्स ने 4 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए भीलवाड़ा की शुरुआत भी खराब रही। ओपनर बल्लेबाज नमन ओझा 6 और विलियम पोर्टरफील्ड 4 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद निक कॉम्पटन भी 18 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। तन्मय श्रीवास्तव ने टिकने का प्रयास किया लेकिन वह धीमी बैटिंग करते हुए 28 गेंदों में 28 रन बनाकर चलते बने। युसूफ पठान ने तूफानी अंदाज़ में खेलते हुए जीत की उम्मीदें बरकरार रखी लेकिन इरफ़ान पठान 15 रन बनाकर चलते बने। उन्नीसवें ओवर में युसूफ पठान भी 28 गेंदों में 44 रन बनाकर चलते बने। भीलवाड़ा को अंतिम ओवर में जीत के लिए 12 रन चाहिए थे। टिनो बेस्ट ने 7 गेंदों में नाबाद 15 रन बनाकर दो गेंद पहले मैच खत्म कर दिया।

Edited by Naveen Sharma