Create
Notifications

LPL 2020: कोलम्बो किंग्स ने दाम्बुला विकिंग को 6 विकेट से हराया

reaction-emoji
Naveen Sharma

लंका प्रीमियर लीग के अंतिम लीग मैच में दाम्बुला विकिंग ने कोलम्बो किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दाम्बुला विकिंग ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 203 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए कोलम्बो की टीम ने 7 गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर 205 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। काइस अहमद को तूफानी फिफ्टी और 2 विकेट लेने के कारण मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

कोलम्बो किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। समित पटेल और डिकवेला ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े। समित पटेल ने 26 रन बनाए लेकिन डिकवेला ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंद पर 65 रन की पारी खेली। इसके बाद एंजेलो परेरा ने दाम्बुला के लिए मोर्चा संभाला और 51 गेंदों पर तूफानी नाबाद 74 रन बनाकर टीम का कुल स्कोर 20 ओवर में 3 विकेट पर 203 रन तक पहुँचाया। काइस अहमद ने कोलम्बो के लिए 23 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए कोलम्बो किंग्स ने दिनेश चाँडीमल (3) का विकेट जल्दी ही खो दिया। इसके बाद लॉरी एवांस और डेनियल बेल द्रुमंड ने दूसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। एवांस 53 रन बनाकर आउट हुए जबकि बेल द्रुमंड 14 रन बनाकर आउट हो गए। कोलम्बो की टीम एक बार फिर मुश्किल में आ गई। यहाँ से अशान प्रियरंजन ने 28 गेंदों पर नाबाद 47 रन बनाए और उनका साथ देते हुए थिकसिला डी सिल्वा ने 16 गेंद में 31 रन बनाए। यहाँ भी बात नहीं बनी और अंत में गेंदबाजी में कमाल दिखाने वाले काइस अहमद ने यहाँ भी धाकड़ बल्लेबाजी की और 22 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाकर टीम को मैच में जीत दिलाई। अहमद को ऑलराउंड प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया। कोलम्बो की टीम अब सेमीफाइनल में गले ग्लैडिएटर्स के साथ 13 दिसम्बर को भिड़ेगी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...