Create

शोएब मलिक ने धुआंधार पारी से टीम की जीत में दिया योगदान

शोएब मलिक ने धाकड़ बल्लेबाजी की (सांकेतिक फोटो)
शोएब मलिक ने धाकड़ बल्लेबाजी की (सांकेतिक फोटो)

लंका प्रीमियर लीग में आजे के दो मैचों में से एक ही पूरा हो पाया। दाम्बुला जायंट्स और गाले ग्लैडिएटर्स के बीच मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ गया। यह मैच रद्द करना पड़ा। दूसरे मैच में जाफना किंग्स ने कोलम्बो स्टार्स की टीम को 93 रनों से पराजित किया।

टूर्नामेंट का आठवाँ मुकाबला दाम्बुला जायंट्स और गाले ग्लैडिएटर्स के बीच खेला जाना था। ऐसे में बारिश ने इस मैच को अपने चपेट में ले लिया। लगातार बारिश के कारण मैच रद्द करना पड़ा। हालांकि इससे पहले कई बार निरीक्षण करके देखा गया लेकिन अंत में कोई संभावना नहीं होने के कारण मुकाबला रद्द कर दिया गया।

इसके बाद दूसरा मैच 18-18 ओवर का किया गया, इसमें कोलम्बो स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और जाफना किंग्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। हालांकि जाफना ने शुरुआती दो विकेट जल्दी गंवा दिए। इसके बाद कोहलर कैडमोर शोएब मलिक ने तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय भागीदारी की। कोहलर 21 गेंद में 40 रन बनाकर आउट हुए। उधर मलिक ने भी 24 गेंद में धुआंधार 44 रन बनाए। इसके बाद अशेन बंडारा और थिसारा परेरा ने मोर्चा संभालते हुए तेजी से बैटिंग की। बंडारा ने 30 गेंद में 42 रन बनाए। परेरा 23 गेंद में 57 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम का स्कोर 18 ओवर में 6 विकेट पर 207 रन तक पहुंचा दिया। कोलम्बो के लिए प्रसन्ना ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए कोलम्बो की टीम ने शुरुआत से ही विकेट गंवाए और अंत तक यह सिलसिला चलता रहा। अशान प्रियंजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। वह 35 रन बनाने में सफल रहे। दिनेश चाँडीमल ने भी 28 रन बनाए। अन्य बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम सोलहवें ओवर में 114 रन बनाकर आउट हो गई। जाफना के लिए हसारंगा और तीक्ष्णा ने 4-4 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment