Create
Notifications

रवि बोपारा ने धुआंधार पारी खेल टीम को दिलाई जीत

रवि बोपारा ने टिककर बल्लेबाजी की
रवि बोपारा ने टिककर बल्लेबाजी की
Naveen Sharma

लंका प्रीमियर लीग में दो मैच खेले गए। पहले मैच में जाफना किंग्स ने कोलम्बो स्टार्स को 102 रन से हराया। दूसरे मैच में कैंडी वॉरियर्स ने दाम्बुला जायंट्स को 6 विकेट के अंतर से पराजित कर दिया।

जाफना किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। यह फैसला सही साबित हुआ। पहले विकेट के लिए उपुल थरंगा और कोहलर कैडमोर ने 110 रन की बड़ी साझेदारी की। इस बीच थरंगा 37 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि कोहलर एक छोर पर खड़े रहे और अर्धशतक के बाद भी खेलते थे। वहीँ दूसरे छोर पर कुछ विकेट गिरे लेकिन इसका नुकसान नहीं हुआ। कैडमोर ने 55 गेंद में 92 रन बनाए और जाफना किंग्स का कुल स्कोर 5 विकेट पर 193 रन तक पहुंचा दिया। कोलम्बो के लिए नवीन उल हक ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए कोलम्बो ने एंजेलो मैथ्यूज का विकेट सबसे पहले गंवा दिया। वह 10 रन बनाकर आउट हुए। उनके बाद कुछ और विकेट गिरे और यह सिलसिला चलता रहा। टॉम बेंटन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। वह 30 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह कोलम्बो की टीम सोलहवें ओवर में 91 रन पर सिमट गई। जेडन सील्स ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। विजयकांत ने 3 विकेट चटकाए।

दूसरे मुकाबले में दाम्बुला जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। हालांकि उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ। विकेट गिरने का यह सिलसला लगातार जारी रहा और टीम 9 विकेट पर 130 रन का मामूली स्कोर हासिल कर पाई। रमेश मेंडिस ने 28 गेंद में 41 रन की पारी खेली। बिनुरा फर्नान्डो और अल अमीन ने 3-3 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए कैंडी वॉरियर्स के लिए रवि बोपारा ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 50 गेंद में 59 रन की नाबाद पारी खेली। एंजेलो परेरा ने भी 22 गेंद में नाबाद 29 रन बनाए और कैंडी ने 4 गेंद शेष रहते 4 विकेट पर 135 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...