Create

शोएब मलिक ने खेली बेहतरीन नाबाद पारी, टीम को भी दिलाई जीत

शोएब मलिक ने छोटी लेकिन उपयोगी पारी खेली
शोएब मलिक ने छोटी लेकिन उपयोगी पारी खेली

लंका प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में जाफना किंग्स ने दाम्बुला जायंट्स को 8 विकेट के अंतर से हराया। दूसरे मुकाबले में गाले ग्लैडिएटर्स ने कैंडी वॉरियर्स की टीम को 4 विकेट के अंतर से पराजित कर दिया।

दाम्बुला जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। यह निर्णय उनके लिए सही साबित नहीं हुआ और लगातर विकेट गिरते रहे। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन नुवानिदु फर्नान्डो ने बनाए, वह 23 रन बनाकर आउट हुए। 20वें ओवर की तीसरी गेंद तक दाम्बुला की पूरी टीम 110 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। तीक्ष्णा और हसरंगा ने जाफना किंग्स के लिए 3-3 विकेट हासिल किये। लकमल और जेडन सील्स ने 2-2 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए जाफना किंग्स ने तेरहवें ओवर में ही 2 विकेट पर 114 रन बनाकर जीत दर्ज की। टॉम कोहलर ने नाबाद 45 रन बनाए। शोएब मलिक ने नाबाद 26 रन की पारी खेली। इमरान ताहिर को 1 विकेट मिला।

कैंडी वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और यह गलत साबित हुआ। केनार लुईस पहले विकेट के रूप में आउट हुए, वह खाता भी नहीं खोल पाए। उनके बाद असालंका भी 6 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। हालांकि अहमद शहजाद ने एक छोर पर खड़े होकर बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 51 गेंद में 56 रन की पारी खेली। कामिंदु मेंडिस ने भी 32 रन बनाए। इस तरह कैंडी की टीम 6 विकेट पर 143 रन बना पाई। समित पटेल ने गाले ग्लैडिएटर्स के लिए 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए गाले की टीम के लिए कुसल मेंडिस और गुनातिलका ने मिलकर अर्धशतकीय भागीदारी निभाई। मेंडिस ने 16 और गुनातिलका ने 45 रन बनाए। भानुका राजापक्सा और लाहिरू मदुशंका ने 22-22 रन बनाए। इस तरह गाले ने बीसवें ओवर में 6 विकेट पर 147 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment