Create

LSG vs DC प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स कौन जीतेगा?

केएल राहुल और ऋषभ पंत की टीमों के बीच मुकाबला होगा
केएल राहुल और ऋषभ पंत की टीमों के बीच मुकाबला होगा

आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडियम, मुंबई में आज शाम 7:30 बजे से खेला जायेगा। लखनऊ की टीम ने हार के साथ शुरुआत करने के बाद अपने लगातार दो मैच जीते हैं, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के साथ शुरुआत की थी लेकिन पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। आज के मैच में विजेता टीम (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) के प्रेडिक्शन के बारे में जानने के लिए अंत तक आर्टिकल पढ़ते रहिये।

केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स खराब शुरुआत के बाद जीत की राह पर आ चुकी है और अपनी लय को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी बरकरार रखने की कोशिश करेगी। बल्लेबाजी में कप्तान केएल राहुल, दीपक हूडा और आयुष बदोनी से एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। हालांकि टीम के लिए मनीष पांडे का खराब प्रदर्शन जरूर चिंता का विषय है और हमें उनके स्थान पर बदलाव भी देखने को मिल सकता है। पिछले मैच में जेसन होल्डर के आने से टीम का संतुलन और भी अच्छा हो गया है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे। गेंदबाजी विभाग में आवेश खान के ऊपर अपनी पुरानी आईपीएल टीम के खिलाफ विकेट चटकाने की जिम्मेदारी होगी। रवि बिश्नोई ने भी अभी तक अच्छा किया है लेकिन ऋषभ पंत उन्हें निशाना बना सकते हैं।

पिछले मैच में हार का सामना करने वाली दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में दो प्रमुख विदेशी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्टजे चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे और इससे टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी में जरूर मजबूती मिलेगी। टॉप ऑर्डर में पृथ्वी शॉ से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में मुस्ताफ़िज़ुर रहमान ने अच्छा किया है और स्पिन विभाग में कुलदीप यादव पर LSG के मध्यक्रम को रोकने की जिम्मेदारी होगी। शार्दुल ठाकुर अभी तक प्रभावपूर्ण प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और टीम चाहेगी कि वह अपनी गेंदबाजी से सफलता दिलाएं। कप्तान ऋषभ पंत पिछले मैच में अच्छी लय में नजर आये थे और लखनऊ के गेंदबाजों के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

आज का IPL मैच LSG vs DC कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच DC जीतेगी।

youtube-cover

Poll : आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

LSG

DC

313 votes

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment