Create
Notifications
Advertisement

IPL 2020 - महेंद्र सिंह धोनी 2 मार्च से शुरू करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ट्रेनिंग

  • वर्ल्ड कप 2019 के बाद धोनी मैदान से बाहर चल रहे हैं, अगले महीने आईपीएल में करेंगे वापसी
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 25 Feb 2020, 17:22 IST

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

पिछले काफी समय से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी अगले महीने आईपीएल में वापसी करने वाले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के साथ आईपीएल से पहले 2 मार्च से एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में शुरू हो रही ट्रेनिंग में हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि पिछले साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने के बाद धोनी क्रिकेट के मैदान से गायब हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स को तीन आईपीएल और दो चैंपियंस लीग टी20 का खिताब दिलाने वाले धोनी की वापसी को लेकर देश भर के फैंस भी काफी उत्साहित हैं। चेन्नई की टीम के सीईओ केएस विश्नाथन ने धोनी के ट्रेनिंग में हिस्सा लेने के बारे में जानकारी दी और बताया कि उस समय जो भी बाकी खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे, उनके साथ ही धोनी ट्रेनिंग करेंगे। पूरी टीम का कैम्प 19 मार्च से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें - भारत के 6 खिलाड़ियों को मिली एशिया की टीम में जगह, वर्ल्ड XI में क्रिस गेल को शामिल किया गया

2 मार्च से शुरू हो रही ट्रेनिंग में महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना और अम्बाती रायडू जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी हिस्सा ले सकते हैं। रैना और रायडू पिछले कुछ हफ्तों से चेन्नई में ट्रेनिंग कर रहे हैं। पिछले दो सालों में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रैक्टिस सेशन और ट्रेनिंग ने फैंस को काफी आकर्षित किया है है और काफी मात्रा में दर्शक मैदान पर टीम की ट्रेनिंग देखने आते हैं। जहाँ तक धोनी की बात है तो उन्होंने कुछ दिनों पहले झारखंड की टीम के साथ भी ट्रेनिंग में हिस्सा लिया था।

29 मार्च को आईपीएल 2020 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई में गत विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा। पिछले साल फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को ही हराकर चौथी बार खिताब पर कब्ज़ा किया था।

Published 25 Feb 2020, 17:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit