Create
Notifications

मेरा मेन फोकस आईपीएल और डोमेस्टिक क्रिकेट पर ही रहेगा, ऋद्धिमान साहा का बयान

Australia v India: 3rd Test: Day 4
Australia v India: 3rd Test: Day 4
Nitesh

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कहा है कि उनका फोकस इस वक्त केवल आईपीएल (IPL) और डोमेस्टिक क्रिकेट पर ही रहेगा। साहा के मुताबिक इंडियन टीम मैनेजमेंट ने क्लियर कर दिया है कि उनका चयन भारतीय टीम में नहीं होगा, इसीलिए उनका फोकस डोमेस्टिक क्रिकेट और अगर आईपीएल खेलते हैं तो उस पर रहेगा।

ऋद्धिमान साहा की अगर बात करें तो आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की तरफ से ओपन करते हुए उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 300 से ज्यादा रन बनाए जिसमें तीन अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं। ऋद्धिमान साहा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 68, मुंबई इंडियंस के खिलाफ 55 और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नाबाद 67 रनों की धुआंधार पारी खेली थी। उनका योगदान काफी अहम रहा। गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन के दौरान साहा को 1.9 करोड़ की रकम में खरीदा था और उन्होंने फ्रेंचाइजी के फैसले को सही भी साबित किया। वो कोच और कप्तान के भरोसे पर खरा उतरे।

ऋद्धिमान साहा ने बताया कि उनका आगे का प्लान क्या है ?

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में ऋद्धिमान साहा ने अपने आगे के प्लान के बारे में बताया। उन्होंने कहा "भारतीय टीम मैनेजमेंट की तरफ से अधिकारिक तौर पर ये बता दिया है कि मुझे टीम में नहीं चुना जाएगा। इसलिए मेरा फोकस डोमेस्टिक क्रिकेट पर रहेगा। इसके अलावा अगर मैं खेला तो फिर आईपीएल पर भी फोकस रहेगा।"

ऋद्धिमान साहा की अगर बात करें तो उनके करियर में पिछले कुछ समय से काफी घटनाक्रम हुए। उन्हें भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किया गया। इसके बाद जर्नलिस्ट से उनके विवाद की खबरें आईं और फिर उन्होंने बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने से मना कर दिया। ऋद्धिमान साहा रणजी ट्रॉफी के पहले चरण में भी नहीं खेले थे और दूसरे चरण में भी खेलने से मना कर दिया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...