शादाब खान की जुझारू पारी के बावजूद टीम को मिली हार, हेनरिक क्लासेन ने की जबरदस्त बल्लेबाजी

हेनरिक क्लासेन की बेहतरीन पारी (Photo - MLC)
हेनरिक क्लासेन की बेहतरीन पारी (Photo - MLC)

मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) के चौथे मुकाबले में सिऐटल ऑर्कास ने सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स को 35 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिऐटल ऑर्कास ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। जवाब में सैन फ्रांसिस्को की टीम 17.5 ओवर में 142 रन बनाकर सिमट गई। हेनरिक क्लासेन को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

सिऐटल ऑर्कास के कप्तान वेन पर्नेल ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया। हालांकि टीम की शुरूआत उतनी अच्छी नहीं रही और सिर्फ 9 रन के स्कोर पर ही क्विंटन डी कॉक के रूप में बड़ा झटका लग गया। इसके बाद नौमान अनवर और शेहान जयसूर्या ने पारी को संभाला। नौमान ने 21 गेंद पर 30 और जयसूर्या ने 27 गेंद पर 33 रन बनाए। मिडिल ऑर्डर में हेनरिक क्लासेन और शिमरोन हेटमायर ने जबरदस्त पारियां खेल टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। क्लासेन ने 31 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 53 और हेटमायर ने 30 गेंद पर नाबाद 36 रन बनाए। सैन फ्रांसिस्को की तरफ से लियाम प्लंकेट ने 2 विकेट लिए।

आरोन फिंच और कोरी एंडरसन रहे फ्लॉप

टार्गेट का पीछा करने उतरी सैन फ्रांसिस्को की शुरूआत काफी शानदार रही। फिन एलेन और मैथ्यू वेड की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 3.2 ओवर में ही 42 रनों की धुआंधार साझेदारी की। वेड ने 16 गेंद पर 28 और फिन एलेन ने 10 गेंद पर 28 रन बनाए। हालांकि इसके बाद पारी लड़खड़ा गई। कप्तान आरोन फिंच 14 और मार्कस स्टोइनिस 15 रन बनाकर आउट हो गए। पिछले मैच के हीरो कोरी एंडरसन से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन वो सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए। शादाब खान एक छोर पर टिके रहे और 23 गेंद पर 37 रन बनाए लेकिन दूसरे छोर से किसी भी बल्लेबाज का साथ उन्हें नहीं मिला और टीम 142 रन पर सिमट गई। सिऐटल ऑर्कास की तरफ से कैमरन गैनन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now