Create

3 गेंदों में लगातार 3 छक्के से बदला मैच का परिणाम, सीरीज का रोमांचक अंत

Stan Nagaiah Trophy 2022 SGP vs MAL
Stan Nagaiah Trophy 2022 SGP vs MAL
Prashant

Stan Nagaiah Trophy 2022 के तीसरे मैच में मलेशिया ने सिंगापुर को 5 विकेट से हराया और तीन मैचों की सीरीज को 2-1 से जीत लिया। बारिश के कारण मैच 13 ओवर का था, जिसमें पहले खेलते हुए सिंगापुर ने 122/7 का स्कोर बनाया। जवाब में मलेशिया ने पांच गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। 'मैन ऑफ द मैच' शर्विन मुनियांडी (9 गेंद 26*) ने तीन गेंदों में लगातार तीन छक्के लगाकर मैच और सीरीज दोनों का परिणाम बदल दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी मेजबान सिंगापुर की शुरुआत काफी तेज़ हुई और सुरेंद्रन चंद्रमोहन ने 26 गेंदों में 45 रनों की धुआंधार पारी खेली। हालाँकि तेज़ शुरुआत के बाद सिंगापुर की पारी लड़खड़ा गई और इसी वजह से वह बड़ा स्कोर नहीं बना सके। जनक प्रकाश ने 22 और मनप्रीत सिंह ने 17 रनों की अहम पारियां खेली। मलेशिया के अनवर रहमान ने तीन विकेट लिए।

लक्ष्य के जवाब में मलेशिया की तरफ से सभी बल्लेबाजों ने उपयोगी पारियां खेली, लेकिन नियमित अंतराल पर उनके विकेट भी गिरते रहे। 11वें ओवर में 95 के स्कोर पर मलेशिया ने पांचवां विकेट गंवाया और वहां से जीत मुश्किल लग रही थी, लेकिन शर्विन मुनियांडी ने तीन छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी। सिंगापुर के आर्यमान सुनील ने तीन विकेट लिए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

इस सीरीज के बाद सिंगापुर का सामना 2 जुलाई से चार मैचों की टी20 सीरीज में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ होगा, वहीं मलेशिया की टीम 2 जुलाई चार देशों की टी20 सीरीज में हिस्सा लेगी।


Edited by Prashant

Comments

Fetching more content...