Create

चार देशों की टी20 सीरीज के फाइनल की दो टीम का हुआ फैसला

Photo - Malaysia Cricket Twitter
Photo - Malaysia Cricket Twitter
Prashant

Malaysia Quadrangular T20I Series में मेजबान मलेशिया और भूटान ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है। 9 जुलाई को मलेशिया ने मालदीव्स को 94 रन और भूटान ने थाईलैंड को 28 रन से हराया। लीग स्टेज में मलेशिया ने 6 में से सभी 6 मुकाबले जीते, वहीं भूटान ने 6 में से 4 मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई।

9 जुलाई को पहले मैच में मलेशिया ने 230/4 का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मालदीव्स की टीम 136/6 का स्कोर ही बना सकी। मलेशिया के वीरनदीप सिंह (44 गेंद 72 एवं 1/18) को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मलेशिया के कप्तान अहमद फैज़ ने 57 रनों की पारी खेली, वहीं गेंदबाजी में शर्विन मुनियांडी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

9 जुलाई को दूसरे मैच में भूटान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 135/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में थाईलैंड की टीम 107/7 का स्कोर ही बना सकी। भूटान के थिनले जंटशो को 51 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। गेंदबाजी में भूटान की तरफ से नाम्गे थिनले और जिग्मे सिंग्ये ने दो-दो विकेट लिए।

इससे पहले 8 जुलाई को मालदीव्स ने कम स्कोर वाले मुकाबले में थाईलैंड को 41 रनों से हराया था। पहले खेलते हुए मालदीव्स की टीम 97 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जिसके जवाब में थाईलैंड की टीम सिर्फ 56 रन बनाकर ढेर हो गई। मालदीव्स के अज़ियान फरहत (24 एवं 4/12) को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

11 जुलाई को फाइनल मुकाबले में मेजबान मलेशिया का सामना भूटान से होगा।


Edited by Prashant

Comments

Fetching more content...