Create

मनीष पांडे ने अहम मैच में कप्तानी से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa v India - T20 International
South Africa v India - T20 International

कर्नाटक टीम के कप्तान मनीष पांडे (Manish Pandey) ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ अपने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) मैच से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मनीष पांडे का ये 95वां रणजी मुकाबला होगा और उन्होंने कहा है कि वो इस मैच में उसी जोश और जज्बे के साथ खेलेंगे जैसे अपने करियर के पहले मुकाबले में खेले थे।

आठ बार की रणजी ट्रॉफी चैंपियन कर्नाटक का सामना अलूर में उत्तर प्रदेश में होगा। कर्नाटक की टीम चाहेगी कि इस क्वार्टरफाइल मुकाबले को जीतकर टाइटल की तरफ एक कदम और आगे बढ़ाया जाए।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कर्नाटक टीम को लेकर मनीष पांडे ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब भी कर्नाटक की टीम नॉकआउट के लिए क्वालीफाई नहीं करती या फिर जीत हासिल नहीं करती है तो एक प्लेयर के तौर पर मुझे काफी चिंता होती है। ये कैप हर किसी को ऐसे ही नहीं मिल जाती है। हम सबने इसके लिए काफी कड़ी मेहनत की है। वो हार्ड वर्क आज भी मेरे अंदर है। मैंने जिस जोश और जज्बे के साथ अपना पहला मुकाबला खेला था उसी जज्बे के साथ 95वां मुकाबला भी खेलूंगा।

आपको बता दें कि कर्नाटक सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन फजल खलील ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम 9वीं बार रणजी ट्रॉफी का टाइटल अपने नाम करेगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की टीम में कई बेहतरीन प्लेयर हैं तथा युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। कर्नाटक की टीम एलीट ग्रुप सी में पहले पायदान पर रही थी। टीम ने दो मुकाबले जीते थे और एक मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ था।

क्वार्टरफाइनल के लिए कर्नाटक की टीम इस प्रकार है

मनीष पांडे (कप्तान), समर्थ आर (उप कप्तान), मयंक अग्रवाल, देवदत्त पडिक्कल, करुण नायर, सिद्धार्थ केवी, निश्चल डी, शरथ श्रीनिवास (विकेटकीपर), शरत बीआर (विकेटकीपर), श्रेयस गोपाल, कृष्णप्पा गौतम, शुभांग हेगड़े, जे सुचित, केसी करियप्पा, रोनित मोरे, वी कौशिक, वैशाख विजयकुमार, एम वेंकटेश, विद्वत कावेरप्पा और किशन एस बेदारे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment