Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News : मनीष पांडे ने बनाया तूफानी शतक, 50 गेदों में खेली 102 रनों की आतिशी पारी

  • कर्नाटक प्रीमियर लीग में चमके मनीष पांडे
ANALYST
न्यूज़
Modified 22 Aug 2019, 14:31 IST

मनीष पांडे
मनीष पांडे

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनीष पांडे वेस्टइंडीड दौरे से लौटने के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई भारत की टी20 टीम में मनीष पांडे को शामिल किया गया था लेकिन उस दौरे में मनीष पांडे चयनकर्ताओं और टीम को अपने खेल से प्रभावित करने में नाकाम रहे थे। जबकि उनके साथ ही टीम में शामिल किए गए श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

हालांकि मनीष पांडे ने वेस्टइंडीज दौरे से लौटने के साथ ही अपना जबरदस्त फॉर्म दिखाना चालू कर दिया है। उन्होंने भारत वापस आते ही कर्नाटक प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन किया है। बेलगावी पैंथर्स के कप्तान मनीष पांडे ने अपनी टीम की ओर से खेलते हुए 50 गेंदों में 102 रनों की शानदार पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 7 छक्के लगाए।

मनीष पांडे की इस आतिशी पारी की बदौलत उनकी टीम 180 रन का स्कोर बनाने में कमयाब रही। हालांकि मनीष पांडे की यह आतिशी पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी। बुधवार को हुए मैच में विरोधी टीम हुबली टाइगर्स ने अंतिम ओवर तक चले मुकाबले में बेलगावी पैंथर्स को 5 विकेट से हरा दिया।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News : अनिल कुंबले पर बड़ा बयान देने के साथ वीरेंदर सहवाग ने बीसीसीआई को दी वेतन बढ़ाने की नसीहत

आपको बता दें कि मनीष पांडे जब क्रीज पर मौजूद थे, तो एक समय पर उनकी टीम ने 13 ओवर में 74 रन पर 6 विकेट गंवा दिए थे। हालांकि अपनी लड़खड़ाती हुई टीम को उन्होंने संभाला और शुरुआती 20 गेंदों में 17 रन बनाने के बाद अगली 30 गेंदों पर 82 रन बना डाले। उन्होंने 7वें विकेट के लिए अर्शदीप सिंह के साथ मिलकर 54 रनों की साझेदारी की। जिसमें अर्शदीप सिंह ने केवल 11 रन और बाकी के 43 रन मनीष पांडे ने बनाए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।


Published 22 Aug 2019, 14:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit