Create

खेल मंत्री मनोज तिवारी को आगामी क्रिकेट सीजन के लिए बंगाल की संभावित टीम में शामिल किया गया

Nitesh
मनोज तिवारी
मनोज तिवारी

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) को आगामी क्रिकेट सीजन के लिए संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया गया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने आगामी सीजन के लिए अपने संभावित खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है और इसमें मनोज तिवारी को भी शामिल किया गया है जो ममता बनर्जी की सरकार में खेल मंत्री हैं।

मनोज तिवारी ने रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी और सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए खुद को उपलब्ध बताया है। बंगाल का फिटनेस कैंप 23 जुलाई से शुरू होगा।

मनोज तिवारी ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा "जहां तक खेलने का सवाल है तो मेरे अंदर इसका जज्बा है। मैं गेम का लुत्फ उठाता हूं और बंगाल क्रिकेट में मुझे काफी योगदान देना है। यही वजह है कि मैं लगातार क्रिकेट खेल रहा हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं वो क्रिकेट की वजह से ही हूं।"

मनोज तिवारी के मुताबिक मंत्री बनने के बावजूद वो क्रिकेट खेलना नहीं छोड़ेंगे

मनोज तिवारी ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में टीएमसी की तरफ से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतकर मंत्री बनने के बावजूद वो खेलना जारी रखेंगे।

मनोज तिवारी ने आगे कहा "मैंने कभी क्रिकेट छोड़ने के बारे में नहीं सोचा। मैंने इस बारे में अपने चीफ मिनिस्टर से बात की और उन्होंने मुझसे कहा कि कोई दिक्कत नहीं है खेलते रहो। यही मेरा प्रोफेशन और पैशन है और यही वजह है कि मैंने रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया।"

मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि उनके क्रिकेट खेलने की वजह से उनके राजनैतिक काम पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने बताया "मैंने एक कोर टीम बनाई है जो मेरी अनुपस्थिति में मेरे विधानसभा क्षेत्र में काम करेगी। ये टीम पूरी तरह से तैयार है और मैं उन पर पूरी तरह से भरोसा कर सकता हूं। मैं फोन पर उपलब्ध रहूंगा और हर एक चीज मॉनिटर करूंगा।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment