Create

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में शतक लगाने के बाद मनोज तिवारी ने अनोखे अंदाज में किया सेलिब्रेशन 

तिवारी ने लगाया रणजी नॉकआउट में दूसरा शतक (Photo - BCCI)
तिवारी ने लगाया रणजी नॉकआउट में दूसरा शतक (Photo - BCCI)

बंगाल के दिग्गज बल्लेबाज और साथ ही राज्य के खेल मंत्री मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) का रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है। तिवारी ने मध्य प्रदेश के खिलाफ चल रहे सेमीफाइनल मुकाबले में शानदार शतक लगाया और इसके बाद उन्होंने इसका जश्न भी अनोखे अंदाज में मनाया। शतक लगाने के बाद तिवारी ने अपनी जेब से एक पर्ची निकाली जिस पर उन्होंने अपनी पत्नी का नाम लिखा था और साथ ही उन्होंने अपने बच्चों का नाम भी लिखा हुआ था। इस पर्ची के माध्यम से उन्होंने अपने परिवार का आभार व्यक्त किया जिन्होंने हर मुश्किल परिस्थिति में उनका साथ दिया है।

Manoj Tiwary celebration when he was completed his Hundred in the Ranji trophy semifinal - A special note for his family - Beautiful. https://t.co/8SY22amUn5

तिवारी जब बल्लेबाजी के लिए आए थे तब बंगाल की टीम 54 के स्कोर पर पांच विकेट गंवा चुकी थी और मुश्किल में दिखाई दे रही थी। हालांकि, इसके बाद उन्होंने युवा ऑल राउंडर शाहबाज अहमद के साथ मिलकर पारी को संभाला और दोनों मे 183 रनों की अहम साझेदारी कर डाली। तिवारी ने 211 गेंदों में 102 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 12 चौके शामिल रहे। यह रणजी ट्रॉफी नॉकआउट में तिवारी का दूसरा शतक है। इससे पहले क्वार्टर फाइनल में भी उन्होंने शतक लगाया था।

फिलहाल ऐसा चल रहा है सेमीफाइनल मुकाबला

मध्य प्रदेश ने पहली पारी में 341 रन बनाए थे जिसमें हिमांशु मंत्री ने सबसे अधिक 165 रनों का योगदान दिया था। इसके जवाब में बंगाल की पारी 273 के स्कोर पर समाप्त हुई है। तिवारी के शतक के अलावा शाहबाज अहमद ने भी 116 रनों की शानदार पारी खेली।

दूसरी पारी में मध्य प्रदेश ने 23 के स्कोर पर ही पहला विकेट गंवा दिया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने खुद को संभाल लिया है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक मध्य प्रदेश ने 163/2 का स्कोर बनाया है और उनकी कुल बढ़त 231 रनों की हो चुकी है। मध्य प्रदेश के लिए रजत पाटीदार 63 रन बनाकर और आदित्य श्रीवास्तव 34 रन बनाकर नाबाद हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment