Create

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल में मिलने वाली भारी-भरकम रकम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा ये सच नहीं लगता है

Nitesh
England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021
England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी मार्क वुड (Mark Wood) ने आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) के दौरान मिलने वाली भारी-भरकम रकम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आईपीएल ऑक्शन को एक कंप्यूटर गेम की तरह बताया है।

तेज गेंदबाज मार्क वुड को आईपीएल ऑक्शन के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने खरीदा। लखनऊ की टीम ने मार्क वुड के लिए 7.50 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। इतनी भारी-भरकम रकम मिलने के बाद मार्क वुड काफी खुश हैं।

आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट मुझे कम्प्यूटर गेम की तरह लगता है - मार्क वुड

मार्क वुड ने आईपीएल ऑक्शन की तुलना कम्प्यूटर गेम से की और कहा कि ये रियल नहीं लगता है। उन्होंने द गार्जियन से बातचीत में कहा "जैसे ही फाइनल बोली लगी सारा ने मुझसे पूछा कि पाउंड्स में ये कितने पैसे हुए। मुझे शायद अपने सारे अकाउंट्स को फ्रीज करना पड़े ताकि ये गायब ना हो। हालांकि हम काफी खुश हैं। ये काफी अलग तरह का अनुभव रहा। ये कम्प्यूटर गेम की तरह है जो रियल नहीं लगता है, जैसा फुटबॉल ट्रॉन्सफर होता है। हालांकि जब आप साइन करते हैं तब वो जरूर रियल होता है।"

मार्क वुड ने ये भी बताया कि ऑक्शन के दौरान उनके घर में कैसा माहौल था। उन्होंने कहा "हम एक वेडिंग एनिवर्सरी में जाने वाले थे। हालांकि आईपीएल ऑक्शनर नीलामी के दौरान गिर पड़े और अस्वस्थ हो गए। इसी वजह से हमें अपने प्लान को डिले करना पड़ा।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने ऑक्शन से पहले तीन प्रमुख खिलाड़ियों केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्वोई को रिटेन किया था। टीम ने इसके बाद ऑक्शन में 18 प्लेयर और सेलेक्ट किए और अपने पूरे 90 करोड़ रुपए भी खर्च किए।

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment