IPL 2023 - मार्क वुड बीच सीजन इंग्लैंड के लिए हुए रवाना, LSG टीम को लेकर कही बड़ी बात

मार्क वुड का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा था (Photo Credit - IPLT20)
मार्क वुड का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा था (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) वापस इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं। मार्क वुड अब आईपीएल (IPL) के बचे हुए मुकाबलों में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। मार्क वुड अपने दूसरे बच्चे के जन्म के मौके पर फैमिली के साथ रहना चाहते हैं और इसी वजह से वो आईपीएल 2023 को बीच सीजन में ही छोड़कर वापस लौट गए हैं। उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

मार्क वुड की अगर बात करें तो इस आईपीएल सीजन उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और उनके लिए कुल चार मैचों में 11 विकेट चटकाए थे। इसमें से पांच विकेट तो उन्होंने एक ही मैच में ले लिए थे। वो टीम के लिए काफी बेहतरीन साबित हो रहे थे और उनके जाने से निश्चित तौर पर लखनऊ की टीम को उनकी कमी खलेगी।

मार्क वुड ने लखनऊ सुपर जायंट्स फैंस को दिया खास संदेश

मार्क वुड के फेयरवेल का एक वीडियो लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। इसमें वुड ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

मैं अपनी बच्ची के जन्म के लिए वापस जा रहा हूं। टीम को छोड़कर दुखी जरूर हूं लेकिन अच्छे कारण के लिए मैं जा रहा हूं। उम्मीद है मैं वापस आउंगा और आप मुझे मैच खेलते हुए देखेंगे। मैं माफी मांगता हूं कि ज्यादा मुकाबले नहीं खेल सका। मैंने चार मैच खेले और उसमें कुछ विकेट निकालने में कामयाब रहा। उम्मीद है मैं दोबारा टीम के लिए खेलूंगा। ये एक बेहतरीन टीम है। लोग मिलकर यहां पर रहते हैं। मुझे ये टीम काफी पसंद है। कोचिंग स्टाफ काफी जबरदस्त है। खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में अभी तक अच्छा किया है और हमें एक और आखिरी पुश की जरूरत है, ताकि हम प्लेऑफ और उसके बाद फाइनल में जगह बना सकें। खिलाड़ी टीम के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now