Create
Notifications

मार्नस लैबुशेन ने सचिन तेंदुलकर के स्ट्रेट ड्राइव और विराट कोहली के कवर ड्राइव को लेकर दिया बड़ा बयान

सचिन तेंदुलकर की स्ट्रेट ड्राइव काफी शानदार थी
सचिन तेंदुलकर की स्ट्रेट ड्राइव काफी शानदार थी
Nitesh
ANALYST

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्ग्ज बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने बताया है कि उन्हें सचिन तेंदुलकर की स्ट्रेट ड्राइव बहुत पसंद थी और वर्तमान बल्लेबाजों में विराट कोहली (Virat Kohli) की कवर ड्राइव पसंद है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के पुल शॉट को भी उन्होंने अपना पसंदीदा शॉट बताया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बातचीत में मार्नस लैबुशेन ने अपने फेवरिट्स शॉट्स का चयन किया। उन्होंने कहा "दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए मैं सचिन तेंदुलकर के स्ट्रेट ड्राइव से शुरूआत करना चाहता हूं। ये एक ऐसा शॉट था जिसे देखने में काफी अच्छा लगता था। इस शॉट में सचिन की पूरी क्लास रहती थी। इसके बाद मैं दूसरे नंबर पर रिकी पोंटिंग के ट्रेडमार्क पुल शॉट को रखूंगा। हर किसी को उनका ये शॉट काफी पसंद था।"

विराट कोहली की कवर ड्राइव काफी शानदार है - मार्नस लैबुशेन

मार्नस लैबुशेन ने इसके बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया जिनका कवर ड्राइव उन्हें काफी पसंद है। कोहली अपने कवर ड्राइव के लिए काफी मशहूर हैं। इसके अलावा लैबुशेन को केविन पीटरसन की आक्रामकता काफी पसंद है और स्टीव स्मिथ के रन बनाने की भूख और जैक कैलिस का टेंपरामेंट भी लैबुशेन के फेवरिट है।

उन्होंने आगे कहा "मुझे विराट कोहली का कवर ड्राइव काफी पसंद है। जिस तरह से वो इस शॉट को खेलते हैं उससे पता चलता है कि वो कितनी एनर्जी के साथ खेल रहे हैं। इसके बाद केविन पीटरसन का लेग साइड का शॉट भी मुझे काफी पसंद था और जिस आक्रामकता के साथ वो खेलते थे वो भी काफी शानदार था। विराट कोहली की ही तरह वो भी क्रीज पर काफी आक्रामक रहते थे। इसके बाद स्टीव स्मिथ के अंदर जिस तरह से रन बनाने की भूख है मैं उसका चयन भी करूंगा। उनके अंदर वो दृढ़ संकल्प है। वहीं जैक कैलिस जिस तरह से क्रीज पर टिके रहते थे वो टेंपरामेंट भी मुझे काफी पसंद था।"


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now