Create
Notifications

मार्नस लैबुशेन अहम टी20 प्रतियोगिता से बाहर, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी को किया गया शामिल

मार्नस लैबुशेन
मार्नस लैबुशेन
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) के टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) से बाहर होने के बाद उनकी जगह न्यूजीलैंड के अहम प्लेयर को ग्लेमोर्गन टीम में शामिल किया गया है। ग्लेमोर्गन ने मार्नस लैबुशेन की जगह न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हामिश रदरफोर्ड (Hamish Rutherford) को टीम में शामिल किया है।

इससे पहले मार्नस लैबुशेन ने टी20 ब्लास्ट को बीच में ही छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला किया था। अपने आगामी सीजन की तैयारी के लिए लैबुशेन ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे। इसी वजह से उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर हामिश रदरफोर्ड को साइन किया गया है। वो इससे पहले काउंटी क्रिकेट में वूरस्टरशायर और एसेक्स के लिए खेल चुके हैं।

ग्लेमोर्गन टीम से जुड़ने के बाद हामिश रदरफोर्ड ने कहा "मैं बचे हुए सीजन में ग्लेमोर्गन टीम के लिए खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मुझे इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का काफी मौका मिला है और मुझे हमेशा से ही चुनौतियां पसंद रही हैं। उम्मीद है कि मेरे अनुभव से युवा खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा।"

हामिश रदरफोर्ड एक अनुभवी खिलाड़ी हैं

हामिश रदरफोर्ड की अगर बात करें तो वो न्यूजीलैंड टीम की तरफ से भी खेल चुके हैं। उन्होंने कीवी टीम के लिए 16 टेस्ट, 4 वनडे और 8 टी20 मुकाबले खेले। टेस्ट मैचों में उनके नाम 755 रन है, वनडे में 15 और टी20 अंतर्राष्ट्रीय में उन्होंने 151 रन बनाए हैं। हालांकि उनके पास फर्स्ट क्लास क्रिकेट का एक्सपीरियंस काफी ज्यादा है।

मार्नस लैबुशेन की अगर बात करें तो उनके लौटने से निश्चित तौर पर ग्लेमोर्गन की टीम को बड़ा झटका लगा है। इस सीजन टीम की तरफ से उन्होंने कई जबरदस्त और विस्फोटक पारियां खेली थीं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...