मार्नस लैबुशेन की जिंदगी में बड़ा बदलाव, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

टेस्ट क्रिकेट में जश्न मनाते हुए मार्नस लाबुशेन
टेस्ट क्रिकेट में जश्न मनाते हुए मार्नस लाबुशेन

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) हाल ही में पिता बने हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। दाएं हाथ के बल्लेबाज मार्नस ने अपनी पत्नी और अपनी बेटी के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी दिया है।

मार्नस ने अपनी बेटी का नाम हैली ग्रेस रखा है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने हैली के साथ तीन तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में वो अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी की गोद में हैली है। दूसरी तस्वीर में हैली सोते हुए नजर रही हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में मार्नस हैली को गोद में लिए हुए हैं। मार्नस ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा,

बेक और मैंने 20 सितम्बर को अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया और वे बेहद उत्साहित हैं। यह मेरी जिंदगी का सबसे गौरवपूर्ण क्षण है।

मार्नस के इस पोस्ट पर अब लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। डेविड वॉर्नर ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बधाई हो। अब स्मिथ बेबीसिट कर सकते हैं। उनके साथी खिलाड़ी और फैंस उन्हें पिता के रूप में जिंदगी की नई पारी के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

मार्नस और उनकी पत्नी की लव स्टोरी भी काफी प्यारी है। दोनों अपने टीनएज के समय में ब्रिस्बेन के गेटवे चर्च में मिले। पहले दोनों दोस्त बने फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। क्रिकेट में आकर नाम कमाने के बाद भी उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का साथ नहीं छोड़ा और उनसे शादी की। इस वक्त वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

बता दें, मार्नस का टेस्ट और वनडे क्रिकेट करियर शानदार रहा है। अपने करियर में उन्होंने 28 टेस्ट और 24 वनडे खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट में 54.02 की औसत से उनके नाम 2539 रन हैं, वहीं वनडे में उन्होंने 31.91 की औसत से 734 रन बनाए है। उन्होंने अब तक एक ही टी20 मैच खेला है जो कि पाकिस्तान के खिलाफ था। टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के टीम में उन्हें जगह नहीं मिली है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar