Create

इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे मुकाबलों के लिए दक्षिण अफ्रीका ने किये दो अहम खिलाड़ी शामिल, सामने आई अहम वजह 

दक्षिण अफ्रीका महिला टीम को पहले वनडे मुकाबले में हार मिली थी
दक्षिण अफ्रीका महिला टीम को पहले वनडे मुकाबले में हार मिली थी
reaction-emoji
Prashant Kumar

इंग्लैंड दौरे पर गई दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज (ENG -W vs SA -W) के अंतिम दो मुकाबलों के लिए दो खिलाड़ियों को शामिल किया है। तेज गेंदबाज मसाबाता क्लास और ऑफ स्पिन ऑलराउंडर डेल्मी टकर को जगह मिली है। इन खिलाड़ियों का चयन अहम वजह से किया गया है। ये दोनों खिलाड़ी यूनाइटेड किंगडम पहुँच चुकी हैं और दूसरे मुकाबले से ब्रिस्टल में टीम के साथ जुड़ेगी। दूसरा मुकाबला 15 जुलाई को खेला जायेगा। पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी टीम को करारी हार मिली थी।

क्लास कंधे की चोट के कारण पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की छह मैचों की सफेद गेंद की श्रृंखला से चूक गईं थी। अनुभवी पेसर इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच से भी बाहर थी। वहीं टकर ने पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया और आयरलैंड के खिलाफ अपनी टीम की 3-0 की क्लीन स्वीप सीरीज जीत में सभी को प्रभावित किया।

मुख्य कोच हिल्टन मोरेंग ने कहा,

मसाबाता क्लास और डेल्मी टकर को अब टीम में वापस बुला लिया गया है। दोनों खिलाड़ी हमारे लिए बैकअप का काम करेंगी क्योंकि हमारे कुछ खिलाड़ियों को निगल की समस्या है, जो बैक-टू-बैक टूर के दौरान सामान्य है। वे टीम में काफी ताजगी लाने वाली हैं और अपने अनुशासन में बहुत अधिक मूल्य जोड़ने जा रही हैं, इसलिए हम एक स्क्वाड के तौर पर उनका स्वागत करते हैं और हम बाकी दौरे की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका का अपडेटेड स्क्वाड

एनेके बॉश, तृषा चेट्टी (विकेटकीपर), नादिन डी क्लर्क, लारा गुडऑल, शबनिम इस्माइल, सिनालो जाफ्ता, मरीज़ाने कैप, अयाबोंगा खाका, लिजेल ली, सुने लूस (कप्तान), नोनकुलुलेको म्लाबा, तुमी सेखुखुन, एंड्री स्टेन, क्लो ट्रायन, लॉरा वोल्वार्ट, मसाबाता क्ला, डेल्मी टकर।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...