Hindi Cricket News: श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी आग, पत्नी और बच्चे सुरक्षित निकाले गए

एस. श्रीसंत
एस. श्रीसंत

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत को हाल ही में आजीवन प्रतिबंध से राहत दी गई। उनका प्रतिबंध कम करके सात साल कर दिया गया। इस फैसले के आने के बाद एस. श्रीसंत काफी खुश नजर आ रहे थे। हालांकि, इसी बीच एक ऐसी खबर आई, जिसने उन्हें और उनके फैंस को परेशान कर दिया। जानकारी मिली कि श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में अचानक आग लग गई थी। घर पर जिस वक्त आग लगी थी, उस वक्त श्रीसंत वहां मौजूद नहीं थे। उनकी पत्नी और बच्चे घर पर थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि श्रीसंत के घर के ग्राउंड फ्लोर पर आग लगी थी। घर से धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने अग्निशमन विभाग को जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अभी तक आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है। आग की खबर सुनने के बाद श्रीसंत काफी परेशान हो गए। कहा जा रहा है कि दमकल कर्मियों ने कांच का दरवाजा तोड़कर परिवारवालों को घर से बाहर निकाला।

बता दें कि श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध हटने के बाद उन्होंने भारतीय टीम में वापसी की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि मैं टेस्ट क्रिकेट में अपने विकटों का शतक लगाना चाहता हूं। मैं अभी इस लक्ष्य से 13 विकेट पीछे हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं भारत की टेस्ट टीम में जरूर जगह बनाऊंगा। मैं हमेशा से विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता था। अच्छी बात यह है कि मेरे प्रतिबंध को कम करने का फैसला पहले ही आ गया। इस तरह मुझे अभ्यास करने के लिए करीब एक साल का वक्त मिल गया। इसके अलावा, श्रीसंत ने केरल टीम के लिए फिर से खेलने की अपनी इच्छा भी जाहिर की थी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now