चेन्नई सुपर किंग्स के यॉर्कर स्पेशलिस्ट ने IPL 2024 के लिए टीम को किया ज्वाइन, सामने आई तस्वीर

IPL 2023: Qualifier 1 - Gujarat Titans v Chennai Super Kings
मथीशा पथिराना IPL 2024 के लिए भारत आ गए हैं

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का आगाज गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शानदार तरीके से किया। टीम ने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 6 विकेट से मात दी। अब सीएसके को एक और अच्छी खबर मिली है। दरअसल, श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) चोट से उबर चुके हैं और आईपीएल के मौजूदा सीजन में भाग लेने के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं।

मथीशा पथिराना बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में चोटिल हो गए थे। उनकी हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी, जिसके बाद बात चल रही थी कि वह आईपीएल के कुछ मैचों से बाहर रहेंगे। हालांकि, अब वह चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं। उनकी चोट के पूरी तरह से ठीक होने की जानकारी उनके एथलीट रिलेशिनशिप मैनेजर अमिला कलुगालेगे ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट के जरिए दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से मथीशा पथिराना की तस्वीर शेयर की और उनकी वापसी की पुष्टि की है। पथिराना टीम के साथ जुड़ गए हैं।

पथिराना चेन्नई की गेंदबाजी यूनिट का एक अहम हिस्सा हैं। उन्होंने पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था। खासतौर पर टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भी उनसे काफी प्रभावित नजर आए थे। ऐसे में उनकी वापसी से चेन्नई के तेज गेंदबाजी आक्रमण को काफी मजबूती मिलेगी।

मथीशा पाथिराना के इंडियन प्रीमियर लीग के करियर को देखें तो उन्होंने अब तक इस लीग में कुल 14 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 21 विकेट अपने नाम किए हैं। अब चेन्नई की टीम पथिराना को अगले मुकाबले में मौका देती है या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस यही उम्मीद करेंगे की पथिराना अपनी वापसी पर गेंदबाजी में जमकर कहर बरपायें।

Quick Links