Create

आईपीएल 2022 से प्रमुख गेंदबाज बाहर, जूनियर मलिंगा के नाम से मशहूर युवा गेंदबाज को CSK ने किया शामिल

महीश पथिराना को एडम मिल्ने की रिप्लेसमेंट के रूप में चुना गया है
महीश पथिराना को एडम मिल्ने की रिप्लेसमेंट के रूप में चुना गया है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) शेष टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। मिल्ने को पहले मैच के बाद से ही हैमस्ट्रिंग की समस्या हो गई थी लेकिन टीम मैनेजमेंट उनकी रिकवरी का इन्तजार कर रहा था लेकिन वह रिकवर नहीं हो पाए और बाहर हो गए। सीएसके ने कीवी तेज गेंदबाज की रिप्लेसमेंट के रूप में श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को शामिल किया है, जो अपने देश के लिए दो अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप खेल चुके हैं।

परिथाना ने अपने देश के लिए 2022 और 2022 का टी20 वर्ल्ड कप खेला है। चेन्नई की टीम ने उन्हें 20 लाख के बेस प्राइस में शामिल किया है। इस गेंदबाज का एक्शन अपने ही देश के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से मिलता-जुलता है, इसी वजह से युवा गेंदबाज को जूनियर मलिंगा भी कहा जाता है।

आईपीएल वेबसाइट पर रिलीज के माध्यम से मिल्ने के बाहर होने और उनकी जगह परिथाना को शामिल किये जाने की जानकारी दी गई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उनके प्रमुख खिलाड़ियों की चोट गंभीर समस्या बन चुकी है। एडम मिल्ने से पहले तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। चाहर एनसीए में रिकवरी के दौरान पीठ की चोट का शिकार हुए और पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

आईपीएल 2022 में अभी तक निराशाजनक प्रदर्शन रहा है चेन्नई सुपर किंग्स का

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 में नए कप्तान रविंद्र जडेजा की अगुवाई में उतरी थी और सभी को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन टीम को अपने पहले ही मैच में कोलकाता ने हराया और उसके बाद अगले तीन मैचों में भी टीम को हार मिली। अपने पांचवें मैच में चेन्नई ने बैंगलोर को मात देकर वापसी के संकेत दिए लेकिन अगले ही मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद ने उन्हें धुल चटाई।

चार बार की विजेता टीम आज अपना सातवां मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने उतरेगी और टीम को आगे की राह आसान करने के लिए जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment