Create

मैथ्यू वेड ने लॉर्ड्स स्टेडियम के बाहर मारी गेंद, छक्के वाले शॉट का वीडियो वायरल 

मैथ्यू वेड के छक्के से लॉर्ड्स से बाहर गई गेंद
मैथ्यू वेड के छक्के से लॉर्ड्स से बाहर गई गेंद
reaction-emoji
Neeraj Pandey

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने द हंड्रेड (The Hundred) में एक ऐसा छक्का लगाया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वेड ने अपने हमवतन तेज गेंदबाज नाथन एलिस (Nathan Ellis) की गेंद पर जोरदार शॉट लगाया और इस शॉट में इतनी ताकत थी कि कैमरा भी गेंद को पकड़ नहीं पाया। वेड द्वारा लगाया गया शॉट काफी शानदार था और गेंद काफी ऊंचाई को छूते हुए लॉर्ड्स के मैदान से बाहर चली गई।

UP, UP and OUT of Lord's! A huge swing of the bat from @MatthewWade13 takes the ball out of sight for a monstrous six. Watch all the action from The Hundred LIVE, exclusively on #FanCode 👉bit.ly/TheHundred_HGLS@thehundred #TheHundred #TheHundredonFanCode https://t.co/3S8a26G7sB

लंदन स्प्रिट के खिलाफ खेलते हुए वेड ने धुंआधार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई और प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे थे। स्प्रिट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों में 139/6 का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में बर्मिंघम फिनिक्स की टीम ने 34 रनों पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे और मुश्किल में दिखाई दे रही थीं।

हालांकि, वेड ने 42 गेंदों में 81 रनों की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। वेड की पारी में 11 चौके और दो छक्के शामिल रहे। वेड की टीम बर्मिंघम ने अब तक खेले आठ में से पांच मुकाबले जीते हैं और अंक तालिका में चौथे नंबर पर है।

टी20 विश्व कप के लिए फिर से मिला है वेड को मौका

पिछले साल ही वेड ऑस्ट्रेलिया के साथ टी20 विश्व कप का खिताब जीते थे। उन्होंने सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ काफी अहम पारी खेली थी और काफी कड़े मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलाई थी। वेड ने बाद में कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को खेलने के बाद संन्यास लेना चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप के लिए टीम घोषित कर दी है और संभवतः वेड की इच्छा का ख्याल भी रखा गया है क्योंकि उन्हें इस टीम में जगह मिली है। वेड लिमिटेड ओवर्स में पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया के नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज रहे हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...