COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारतीय टेस्ट टीम में चुने जाने के बाद मयंक अग्रवाल की प्रतिक्रिया

न्यूज़
777   //    30 Sep 2018, 15:24 IST

<p src=" />

वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। लंबे समय से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आखिरकार टेस्ट टीम में जगह मिल ही गई। शिखर धवन और मुरली विजय को इस सीरीज के लिए ड्रॉप किया गया है।

टेस्ट टीम में चुने जाने के बाद मयंक अग्रवाल काफी उत्साहित हैं और अपनी इस सफलता का श्रेय वो काफी हद तक इंडिया ए टीम के कोच राहुल द्रविड़ को देते हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने कहा कि लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद भी जब उनका टीम में चयन नहीं हो रहा था तो राहुल द्रविड़ ने सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देने की सलाह दी थी। मयंक अग्रवाल ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने मुझसे कहा था कि अगर मैं लगातार अच्छा खेल दिखाता रहा तो जो होना है वो होकर रहेगा। मेरा हमेशा से मानना है कि मेहनत का फल जरूर मिलता है। जब राहुल द्रविड़ जैसा कोई इंसान ऐसा बोलता है तो इससे काफी फर्क पड़ता है। सभी को उन जैसे सीनियर की जरुरत होती है और मेरा उत्साह बढ़ाने के लिए मैं उनका आभारी हूं।

मयंक अग्रवाल ने कहा टीवी पर मुझे चयन की जानकारी मिली। मेरा फोन लगातार रिंग किए जा रहा था। बोर्ड अध्यक्ष एकादश के कोच अभय शर्मा ने मुझे पहले ही बता दिया था कि मेरा चयन होगा लेकिन मैं कन्फर्म होने का इंतजार कर रहा था। उन्होंने बताया कि टीम चयन के बाद उन्होंने अपने माता-पिता से बात की और उनकी मां अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पा रही थीं। मयंक अग्रवाल ने तेज गेंदबाज विनय कुमार का भी आभार जताया जिन्होंने उनकी काफी मदद की थी। उन्होंने कहा कि मैं रणजी टीम से ड्रॉप होने वाला था लेकिन विनय कुमार ने मेरा हौसला बढ़ाया और अगले ही मैच में मैंने 300 रन बना दिए। वहां से फिर मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...