एम एस धोनी से मिलना सपने के सच होने जैसा था, पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान

Nitesh
शहनवाज दहानी ने वर्ल्ड कप के दौरान एम एस धोनी से मुलाकात की थी
शहनवाज दहानी ने वर्ल्ड कप के दौरान एम एस धोनी से मुलाकात की थी

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के युवा गेंदबाज शहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) ने पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) से मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup) के दौरान धोनी से मिलना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है, वो इसे कभी नहीं भूलेंगे। शहनवाज दहानी ने इसके अलावा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से भी मिलने की इच्छा जताई है।

शहनवाज दहानी ने 2021 के टी20 वर्ल्ड कप के दौरान एम एस धोनी से मुलाकात की थी। धोनी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मेंटर के तौर पर गए थे। भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान शहनवाज दहानी ने एम एस धोनी से मुलाकात की थी। उससे पहले जब पाकिस्तानी टीम अभ्यास कर रही थी, तब भी उन्होंने धोनी से मुलाकात की थी। एमएस धोनी मैदान के बाहर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अभ्यास करवाने के लिए गुजर रहे थे तभी शाहनवाज दहानी ने उन्हें प्रैक्टिस ग्राउंड से आवाज लगाई थी।

एम एस धोनी ने मुझे जीवन जीने का तरीका बताया - शहनवाज दहानी

अब शहनवाजी दहानी ने एम एस धोनी से हुई उस मुलाकात का जिक्र किया है। उन्होंने क्रिकेट पाकिस्तान से खास बातचीत में कहा "महेंद्र सिंह धोनी का लेवल बताने के लिए मुझे काफी वक्त लगेगा। उनसे मिलना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा था। मैं उस क्षण को कभी नहीं भूल सकता हूं। उन्होंने मुझे जीवन को लेकर कई अहम बातें बताईं कि कैसे जीना चाहिए और बड़ों का सम्मान करना चाहिए। धोनी ने मुझसे कहा कि क्रिकेट में अच्छे और बुरे दिन आएंगे लेकिन तुम्हे डटे रहना होगा और जिस गेम को आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं उसके प्रति समर्पित रहना होगा।"

शहनवाज दहानी ने आगे कहा "मैं शेन बॉन्ड को काफी फॉलो करता था और उनकी ही तरह का तेज गेंदबाज बनना चाहता था। हालांकि उनके रिटायरमेंट के बाद मैंने इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर को फॉलो करना शुरू कर दिया और उनसे जल्द मिलना चाहूंगा।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now