Create
Notifications

भारतीय कप्तान के साथ बिग बैश के आगामी सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स ने फिर से किया करार 

हरमनप्रीत कौर एक बार फिर मेलबर्न की टीम का हिस्सा होंगी
हरमनप्रीत कौर एक बार फिर मेलबर्न की टीम का हिस्सा होंगी
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय महिला क्रिके टीम की सफ़ेद गेंद कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का जलवा एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया में होने वाली बिग बैश लीग (WBBL) में देखने को मिलेगा। उन्हें मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) ने दोबारा साइन कर लिया है। क्लब ने सोमवार को हरमनप्रीत के साथ करार की पुष्टि की।

पिछले सीजन हरमनप्रीत कौर ने अपनी टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था और प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट भी बनी थीं। भारतीय कप्तान ने अपनी टीम मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए सबसे ज्यादा 406 रन और सबसे ज्यादा 15 विकेट चटकाए थे। उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 18 छक्के लगाए थे।

रेनेगेड्स के साथ दोबारा करार करने के बाद हरमनप्रीत ने कहा,

मैं रेनेगेड्स में वापस आने के लिए उत्साहित हूं। मुझे पिछले सीज़न में टीम के माहौल का हिस्सा बनने में बहुत मज़ा आया और मुझे ऐसा लगता है कि इससे मुझे अपने कुछ बेहतरीन क्रिकेट का निर्माण करने में मदद मिली। निजी तौर पर, मैं सिर्फ टीम के लिए अपनी भूमिका निभाना चाहती था और ऐसा करने में कामयाब हो पाना सुखद था।
हमने पिछले साल एक टीम के रूप में एक-दूसरे का समर्थन किया और कुछ अच्छे परिणाम प्राप्त करने में सफल रहे, लेकिन हमारे पास अभी भी सुधार करने के लिए बहुत जगह है। उम्मीद है कि हम ऐसा कर सकते हैं, फिर से फाइनल में जगह बना सकते हैं और खुद को खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने की स्थिति में ला सकते हैं।

मेलबर्न रेनेगेड्स ने हरमनप्रीत कौर की वापसी को लेकर जताई उत्सुकता

टीम के मैनेजर जेम्स रोसेनगार्टन ने भी भारतीय कप्तान के वापस जुड़ने पर उत्साहित हैं और टीम में उनके स्वागत पर ख़ुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा,

हम इस समर में हरमनप्रीत के हमारे क्लब में लौटने के लिए इससे अधिक उत्साहित नहीं हो सकते। हरमनप्रीत दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं, उनका रिकॉर्ड खुद बोलता है। वह पिछले सीज़न में हमारे लिए उत्कृष्ट थी और कई मौकों पर मैच विजेता रहीं, जिसने पूरे टूर्नामेंट में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रभाव डाला।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...