Create

मिचेल जॉनसन और यूसुफ पठान के बीच मैदान में हुआ बवाल, दिग्गज बल्लेबाज ने खेली तूफानी पारी

यूसुफ पठान और मिचेल जॉनसन के बीच बहस (Photo Credit - TOI)
यूसुफ पठान और मिचेल जॉनसन के बीच बहस (Photo Credit - TOI)

लेजेंड्स लीग क्रिकेट में भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले के दौरान दो दिग्गज खिलाड़ी आपस में उलझ गए। भीलवाड़ा किंग्स के यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और इंडिया कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) के बीच मैदान के अंदर ही बहस हो गई।

दरअसल मिचेल जॉनसन 19वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए और इसी दौरान उनकी यूसुफ पठान से बहस हो गई। गेंदबाजी के दौरान मिचेल जॉनसन ने यूसुफ पठान को कुछ कहा। जिसके बाद यूसुफ भी उनके ऊपर भड़क गए और बाद में अंपायरों ने आकर मामला शांत कराया। हालांकि मिचेल जॉनसन को ये स्लेजिंग महंगा पड़ गया और यूसुफ पठान ने उनके खिलाफ दो छक्के और एक चौका लगा दिया लेकिन इसी ओवर में वो आउट भी हो गए। आउट होने से पहले यूसुफ पठान ने 48 रनों की धुआंधार पारी खेली। इसके बावजूद उनकी टीम को आखिर में जाकर हार का सामना करना पड़ा।

रॉस टेलर और एश्ले नर्स ने तूफानी पारी खेल इंडिया कैपिटल्स को दिलाई जीत

आपको बता दें कि रॉस टेलर (84) और कैरेबियाई बल्लेबाज एश्ले नर्स (नाबाद 60) की तूफानी पारियों के दम पर इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 4 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 226 रन का विशाल स्कोर बनाया, जिसे इंडिया कैपिटल्स ने तीन गेंद बाकी रहते 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। नर्स ने श्रीसंत की गेंद पर छक्का लगाकर इंडिया कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचा दिया। नर्स ने मात्र 28 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 60 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। उनके अलावा लियाम प्लेंकट ने भी 9 गेंदों पर एक चौका और दो छक्कों के सहारे नाबाद 20 रन बनाए।

फाइनल में अब इंडिया कैपिटल्स का सामना गुजरात जायंट्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता टीम से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला सोमवार को खेला जाएगा। इसके बाद फाइनल मुकाबला पांच अक्टूबर को होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment