ऐसा लगा कि भारत में काफी बद्दुआ मुझे दी गई थी, इसीलिए मुझे कोरोना हो गया, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का बयान

डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श (Photo Credit - IPLT20)
डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श (Photo Credit - IPLT20)

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ अपने कार्यकाल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगा कि उन्हें भारत में काभी बद्दुआ दी गई है और इसी वजह से शुरूआत में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

मिचेल मार्श की अगर बात करें तो आईपीएल 2022 में वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। हालांकि उनके लिए ये सीजन उतार-चढ़ाव भरा रहा। पहले वो इंजरी का शिकार हुए और उसके बाद कोरोना की चपेट में आ गए। आरसीबी के खिलाफ मुकाबले से पहले वो कोरोना का शिकार हो गए थे। हालांकि जब उन्होंने वापसी की तो कुछ अच्छी पारियां भी खेलीं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में उन्होंने अपनी पारी से टीम को मैच जिताया था।

मुझे ऐसा लगा कि कोई मुझे श्राप दे रहा है - मिचेल मार्श

मिचेल मार्श के मुताबिक लगातार फेल होने की वजह से वो काफी निराश हो गए थे और ऐसा लगा कि जैसे मुझे कोई श्राप दे रहा हो। cricket.com.au पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

इंडिया में पहले कुछ हफ्तों के दौरान लगा कि मुझे बद्दुआ दी जा रही है। शुरूआत में मुझे इंजरी हो गई थी जो काफी छोटी थी। इसके बाद एक मुकाबला खेला और फिर कोरोना का शिकार हो गया। हालांकि जब एक बार मैंने शुरूआत कर दी तो फिर लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस दिए। मुझे वहां पर काफी मजा आया।

आपको बता दें कि मिचेल मार्श ने आईपीएल 2022 में कुल आठ मुकाबले खेले और 251 रन उनके बल्ले से आए। दिल्ली के लिए वह टॉप क्रम में खेले। दिल्ली कैपिटल्स शुरुआत में कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही थी लेकिन बाद में खेल में गिरावट देखी गई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता