Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मिताली राज समेत भारतीय खिलाड़ियों ने वुमेंस आईपीएल को लेकर सौरव गांगुली के बयान का किया स्वागत

मिताली राज
मिताली राज
Nitesh
CONTRIBUTOR
Modified 02 Aug 2020, 16:26 IST
न्यूज़
Advertisement

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने वुमेंस आईपीएल को लेकर जो बयान दिया है, उसका भारतीय महिला खिलाड़ियों ने स्वागत किया है। मिताली राज और पूनम यादव ने वुमेंस आईपीएल को लेकर खुशी जताई है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग से पहले पीटीआई से बातचीत में सौरव गांगुली ने कहा कि मैं ये चीज कन्फर्म कर सकता हूं कि वुमेंस आईपीएल की पूरी प्लानिंग है और नेशनल टीम के लिए भी हमारी प्लानिंग है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक खबर निकलकर सामने आ रही है कि वुमेंस चैलेंजर सीरीज का आयोजन नवंबर 1 से 10 के बीच हो सकता है और उससे पहले कैंप भी लग सकता है। सौरव गांगुली ने कहा कि जो सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट वाली महिला प्लेयर हैं उनका कैंप लगेगा।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं - आशीष नेहरा

सौरव गांगुली का ये बयान सामने आने के बाद कई खिलाड़ियों ने ट्वीट कर खुशी जताई। दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने ट्वीट कर सौरव गांगुली का आभार जताया और कहा कि हमारी वर्ल्ड कप कैंपेन की शुरुआत के लिए ये अच्छा है। वहीं पूनम यादव ने लिखा कि ये काफी अच्छी खबर है, सौरव गांगुली और बीसीसीआई को शुक्रिया।

वुमेंस आईपीएल को कोरोना वायरस के कारण स्थगित करना पड़ा था

आपको बता दें कि इस साल बीसीसीआई ने वुमेंस टी20 चैलेंज में 4 टीमों के बीच मैच कराने का फैसला किया था। पिछले साल 4 ही मुकाबले खेले गए थे लेकिन इस साल 7 मुकाबले खेले जाने थे। हालांकि कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: जब 2011 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच से पहले शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी ने की थी आशीष नेहरा की मदद

कोरोना वायरस के कारण मेंस आईपीएल को भी स्थगित करना पड़ा था। हालांकि अब उसके आयोजन की तारीफ सामने आ गई है। लेकिन वुमेंस आईपीएल को लेकर कोई खबर नहीं आई थी। अब सौरव गांगुली ने इसको लेकर जो बयान दिया है, उससे स्थिति काफी हद तक स्पष्ट हो गई है। इससे महिला खिलाड़ियों को काफी फायदा होगा। हालांकि देखना ये है कि कितने मैच इस बार वुमेंस आईपीएल में होते हैं।

Published 02 Aug 2020, 16:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit