भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने कोरोना से लड़ने के लिए 10 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया

 मिताली राज
मिताली राज

भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में 10 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि वो 5 लाख पीएम केयर्स फंड और 5 लाख तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड में दान देंगीं। उनके अलावा लेग स्पिनर पूनम यादव ने 2 लाख रुपये दान दिए हैं।

यह भी पढ़ें:रोहित शर्मा ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए दान की बड़ी राशि, ट्वीट करके दी जानकारी

मिताली राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, हमें कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में एक साथ आने की जरूरत है और वो पीएम केयर्स फंड में 5 लाख और 5 लाख तेलंगाना चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में दान करने वाली हैं।

पूनम यादव ने एक लाख पीएम केयर्स फंड और एक लाख यूपी सीएम रिलीफ फंड में दान किए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

"मैंने मेरा समर्थन पीएम केयर्स और यूपी सीएम रिलीफ फंड में दे दिया है। इस मुश्किल में समय में हम यह ही कर सकते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि सभी अपना योगदान देंगे और हम इस बीमारी को मात देंगे। सभी सुरक्षित रहिए।"

आपको बता दें कोरोनावायर का प्रभाव काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। भारत में ही हजार से ऊपर के मामले सामने आ चुके हैं। इस बीच कई क्रिकेटर्स मदद के लिए आगे आ चुके हैं। इसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे, गौतम गंभीर, सचिन तेंदुलकर के नाम शामिल हैं। महिला टीम से भी इससे पहले ऋचा घोष भी 1 लाख रुपये दान कर चुकी हैं।

इसी बीमारी का असर खेल जगत में भी देखने को मिल रहा है। पहले ही जहां ओलंपिक को एक साल के लिए स्थगित किया जा चुका है, तो दूसरी तरफ कई बड़ी सीरीज और टूर्नामेंट को पोस्टपोन किया जा चुका है। भारत में इस लड़ाई से लड़ने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। खिलाड़ी सभी से ही घर पर रहने की अपील तो लगातार कर ही रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now