Create

आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े मोईन अली, फ्रेंचाइजी ने किया खास स्वागत

मोईन अली सीएसके के साथी खिलाड़ियों से मिलते हुए
मोईन अली सीएसके के साथी खिलाड़ियों से मिलते हुए

वीजा मिलने में देरी के कारण आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स लिए उपलब्ध न रहने वाले मोईन अली (Moeen Ali) कुछ दिन पहले ही भारत पहुंचे और उन्होंने अपना तीन दिवसीय क्वारंटाइन भी पूरा कर लिया है। क्वारंटाइन पूरा करने के बाद यह ऑलराउंडर टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ शामिल हो गया है, जिसकी झलक फ्रेंचाइजी ने सोशल में साझा की।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा किया और लिखा,

सुपरफैम मोईन भाई का स्वागत करती है
Vanganna Vanakkangana! 🙏🏻A Superfam welcome to Namma Mo Bhai! 🦁💛#WhistlePodu #Yellove 🦁💛 https://t.co/Y9L5tqES7r

पहले मैच में मोईन अली के ना होने से चेन्नई सुपर किंग्स को खामियाजा उठाना पड़ा था और टीम का बल्लेबाजी क्रम संतुलित नहीं नजर आ रहा था। वीजे मिलने के बाद मोईन अली गुरुवार को भारत पहुंचे थे और उसके बाद क्वारंटाइन पूरा किया। यह खिलाड़ी टीम के अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेगा।

पिछले सीजन मोईन अली ने सीएसके के लिए कई तूफानी पारियां खेली थी और कुछ उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद इस बार भी होगी।

अच्छा होता अगर टॉप ऑर्डर प्रदर्शन करता - स्टीफन फ्लेमिंग

केकेआर के खिलाफ पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का बल्लेबाजी क्रम प्रदर्शन करने में नाकाम रहा। टीम का टॉप आर्डर जल्दी आउट हो गया था। निचले क्रम में एमएस धोनी ने एक जबरदस्त अर्धशतक लगाते हुए सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया था। मैच के बाद फ्लेमिंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

यह (धोनी का रन बनाना) अच्छा था लेकिन अच्छा होता अगर टॉप ऑर्डर चलता। हमें अपनी बल्लेबाजी में जितनी गहराई मिली है वह सकारात्मक है। और निश्चित रूप से, एमएस का टूर्नामेंट में जल्दी रन बनाना सकारात्मक है। हमें अभी भी काफी चीजों में सुधार की जरूरत है।

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स अपना अगला मैच केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 31 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेलेगी। इस मुकाबले में जीत दर्ज कर टीम जरूर लय में आना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment