Create

महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर मोइन अली का बयान

reaction-emoji
निरंजन

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के नए नाम मोइन अली (Moeen Ali) ने कहा कि दुनिया का हर खिलाड़ी एमएस धोनी के नेतृत्व में खेलना चाहता है क्योंकि वह उन्हें अपने खेल में सुधार करने में मदद करता है। विशेष रूप से, अली अपने इंग्लैंड के साथी सैम करन के साथ सोमवार को मुंबई में बबल-टू-बबल हस्तांतरण के माध्यम से सीएसके दस्ते के बाकी सदस्यों में शामिल हो गए थे।

एमएस धोनी 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के आगामी संस्करण में सीएसके फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे। मोइन अली ने कहा कि मुझे लगता है कि एमएस की कप्तानी में खेलने के लिए हर खिलाड़ी की इच्छा होती है। मुझे लगता है कि यह आत्मविश्वास और स्पष्टता है जो वह लोगों को देते हैं। यह रोमांचक है।

मोइन अली का पूरा बयान

इंग्लैंड के इस ऑल राउंडर ने यह भी कहा कि मजबूत नेतृत्व और कोच होना बहुत ज़रूरी है जो शांत रहें, जो खिलाड़ियों पर उतना ही दबाव डालते हैं जितना वे कर सकते हैं और निरंतर हैं। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास ये हैं। सीएसके में मुझे लगता है कि प्रतियोगिता जीतने के लिए वास्तविकता है। मैं यहां मौजूद खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं। मोइन अली ने चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को शांत टीम बताया। इससे पहले वह आरसीबी के लिए खेलते थे लेकिन इस बार चेन्नई ने उनको अपने साथ शामिल किया है।

अली ने यह भी कहा कि मैं सोचता हूँ कि सीएसके अन्य टीमों से क्या अलग करती है, वास्तव में वे सब कुछ कैसे करते हैं, जैसी टीम उनके उनके पास हो, वैसे काम करने के तरीके हैं। वे बहुत शांत फ्रेंचाइजी दिखाई देते हैं जो घबराते नहीं हैं।

गौरतलब है कि पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद इस बार चेन्नई की टीम में भी कुछ बदलाव किये गए हैं। कुछ नए नामों को टीम का हिस्सा बनाया गया है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...