Create

मोईन अली को मिला वीजा, जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ जुड़ेंगे

West Indies v England - T20 International Series Second T20I
West Indies v England - T20 International Series Second T20I

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) का आईपीएल 2022 (IPL) के लिए वीजा क्लियर हो गया है। इसके बाद वो जल्द ही सीएसके के साथ जुड़ जाएंगे। हालांकि इसके बावजूद वो केकेआर के खिलाफ ओपनिंग मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने इस बात की पुष्टि की कि मोईन अली का पेपरवर्क पूरा हो गया है और उन्हें इंडिया आने का वीजा मिल गया है। टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा,

मोईन अली को कल अपना पेपर मिला और अब वो उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। वो शाम को मुंबई आएंगे और सीधे आइसोलेशन में चले जाएंगे। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वो पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। हालांकि हम खुश हैं कि उन्हें वीजा मिल गया है।

मोईन अली ने 28 फरवरी को ही वीजा के लिए किया था अप्लाई

मोईन अली ने 28 फरवरी को वीजा के लिए आवेदन किया था लेकिन वैरिफिकेशन प्रोसेस में देरी के कारण उनका मामला अटक गया था। इसी वजह से अब वो 26 मार्च को केकेआर के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मैच केकेआर के खिलाफ होना है। टूर्नामेंट का आगाज भी इस मैच के साथ ही होना है। पिछले साल आईपीएल में इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस बार चेन्नई की टीम टाइटल डिफेंड करने के इरादे से उतरेगी। मोईन अली को सीएसके ने ऑक्शन से पहले रिटेन किया था। उनके ऊपर फ्रेंचाइजी ने पूरा भरोसा जताया था और उन्हें रिटेन किया था।

एम एस धोनी की अगुवाई में सीएसके की टीम एक और आईपीएल टाइटल अपने नाम करना चाहेगी। मोईन अली टीम की सफलता में अपना योगदान देना चाहेंगे। गेंद और बल्ले से उनकी भूमिका काफी अहम रहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment