Create
Notifications

सिर्फ 50-60 रन बनाने से काम नहीं चलेगा, टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज को लेकर आई प्रतिक्रिया

Australia v India: 3rd Test: Day 5
Australia v India: 3rd Test: Day 5
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर हनुमा विहारी को भारतीय टीम में वापसी करनी है और नियमित तौर पर बने रहना है तो उन्हें बड़े स्कोर करने होंगे और 50-60 रन बनाने से काम नहीं चलेगा।

हनुमा विहारी की अगर बात करें तो वो लगातार भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। वो टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। पिछले साढ़े तीन साल के दौरान उन्होंने केवल 15 टेस्ट मुकाबले खेले और इस दौरान 35.13 की औसत से 808 रन ही बनाए।

हनुमा विहारी को इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे रिशेड्यूल टेस्ट मैच के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम में चुना गया है। ये टेस्ट मुकाबला 1 जुलाई से 5 जुलाई तक बर्मिंघम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस वक्त इस सीरीज में 2-1 से आगे है।

हनुमा विहारी को दावेदारी मजबूत करने के लिए बड़ा शतक लगाना होगा - मोहम्मद अजहरुद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन के मुताबिक हनुमा विहारी के लिए ये काफी बड़ा मौका है और उन्हें ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर इसका फायदा उठाना चाहिए। खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

हनुमा विहारी के लिए ये काफी जरूरी है कि वो बड़ा स्कोर बनाएं। इस मौके का फायदा उठाने के लिए उन्हें शतक लगाना होगा। 50, 60 रन बनाने से कोई फायदा नहीं होगा। हनुमा विहारी एक जबरदस्त प्लेयर हैं। हालांकि आप भारत के लिए लंबे समय तक तभी खेल सकते हैं जब लगातार बड़े स्कोर बनाएं।

आपको बता दें कि हनुमा विहारी को डोमेस्टिक क्रिकेट में उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम में शामिल किया गया था। उन्हें इंग्लैंड टूर के दौरान खेलने का मौका मिला था। हालांकि विहारी अभी तक उस तरह की बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...