Create

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बेटे असदुद्दीन के साथ की बल्लेबाजी, शेयर किया यादगार साझेदारी का वीडियो

अजहरुद्दीन ने शेयर किया अपने बेटे असदुद्दीन के साथ साझेदारी का वीडियो
अजहरुद्दीन ने शेयर किया अपने बेटे असदुद्दीन के साथ साझेदारी का वीडियो
reaction-emoji
Neeraj Pandey

हाल ही में UAE में खेली गई फ्रेंडशिप कप 2022 के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने अपने असदुद्दीन के साथ पिच पर एक यादगार लम्हा बिताया। टूर्नामेंट के छठवें मुकाबले में पाकिस्तान लेजेंड्स के खिलाफ बाप-बेटे की जोड़ी ने नौ गेंदों में 19 रनों की साझेदारी की थी। अजहरुद्दीन अपने बेटे के साथ साझेदारी करने के बाद काफी खुश थे और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।

अजहरुद्दीन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा

जब आप अपने बेटे के साथ पिच पर उतरते हैं तो यह स्पेशल मोमेंट होता है। एक ही स्क्रीन पर अपने नाम के साथ असद का नाम देखना मेरे लिए गर्व की बात है। असद ने बेहतरीन क्रिकेट खेला और शारजाह स्टेडियम में अच्छे रन बनाए।

अजहरुद्दीन की कप्तानी वाली भारतीय लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर्स में 107/3 का स्कोर बनाया था। मोहम्मद असदुद्दीन ने 22 गेंदों में 45 रनों की तूफानी पारी खेली थी और अपनी टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। संजीव शर्मा ने भी 37 रनों का योगदान दिया था। मोहम्मद अजहरुद्दीन चार रन बनाकर नाबाद रहे थे। पाकिस्तान लेजेंड्स ने 9.1 ओवर्स में आराम से लक्ष्य हासिल कर लिया था। पाकिस्तान के लिए सलमान बट ने 30 गेंदों में नाबाद 65 रन बनाए थे।

पाकिस्तान लेजेंड्स ने जीता फ्रेंडशिप कप 2022 का खिताब

फ्रेंडशिप कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान का सामना वर्ल्ड लेजेंड्स 11 से हुआ था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर्स में 133/5 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। सलमान बट (45) और मोहम्मद समी (36) ने अपनी टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी की थी। वर्ल्ड लेजेंड्स 11 लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 119/4 का स्कोर ही बना सकी थी और पाकिस्तान ने 14 रन से मैच जीत लिया था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...